त्यौहारी सीजन में वर्मा ज्वैलर्स का सबसे बड़ा ऑफर, 5 हजार की खरीद पर 3 Alto Car जीतने का मौका

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 08:01 PM (IST)

सोलन: हिमाचल प्रदेश के प्रतिष्ठित आभूषण विक्रेता 'वर्मा ज्वैलर्स' सोलन त्यौहारी सीजन में ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा दिवाली ऑफर लेकर आ रहे हैं। दिवाली तक चलने वाली इस योजना में 45 लाख रुपए तक के उपहार ग्राहको में वितरित करने का लक्ष्य रखा गया है। 'वर्मा ज्वैलर्स' के प्रबंध निदेशक अक्षय वर्मा ने बताया कि दिवाली के उपलक्ष में यह बम्पर ईनामी योजना शुरू की जा रही है। यह योजना 23 सितम्बर से 26 नवम्बर तक चलेगी। इस वर्ष बम्पर ऑफर में 3-3 आल्टो कार महज 5000 की खरीद के साथ जीतने का अवसर प्रदान किया जा रहा है व साथ ही स्क्रैच एंड विन में लाखों के ईनाम जीतने का मौका दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कारों के अतिरिक्त 20 एलईडी (32 इंच), 20 रैफ्रिजरेटर, 20 वाॅशिंग मशीन और 20 स्मार्ट वॉच शामिल हैं। इस योजना के अंतर्गत हर खरीददार को 5 हजार की खरीद पर एक ईनामी कूपन दिया जाएगा, जिसका ड्रा सोलन में ही हर वर्ष की तरह पारदर्शी तरीके से निकाला जाएगा। 
PunjabKesari

डायमंड, सोना और चांदी के आभूषण खरीदने पर मिलेंगे स्क्रैच कूपन 
वर्मा ज्वैलर्स के प्रबध निदेशक ने बताया कि योजना के तहत डायमंड, सोना और चांदी के आभूषण खरीदने पर ग्राहकों को ये स्क्रैच कूपन प्रदान किए जाएंगे। अधिक खरीद पर उसी अनुपात में कूपनों की संख्या बढ़ती जाएगी, जिसमें ग्राहक लकी ड्रा में कार सहित अन्य ईनाम के विजेता बन सकेंगे। अक्षय वर्मा ने दावा किया कि लाखों रुपए की ये बम्पर योजना प्रदेश की सबसे बड़ी स्कीम है। इसके अतिरिक्त सैंकड़ों डिस्काऊंट वाऊंचर भी ग्राहकों को दिए जाएंगे व स्पॉट पर ईनाम पाने के लिए ग्राहकों को उपरोक्त मूल्यों की खरीद करने पर स्क्रैच कूपन कार्ड दिया जाएगा। कार्ड पर छपा ईनाम ग्राहक को स्पॉट पर ही दे दिया जाएगा जबकि आल्टो कार के बम्पर ईनाम के लिए स्क्रैच कार्ड का एक हिस्सा लकी ड्रा के लिए ड्राप बॉक्स में ग्राहक द्वारा डाल दिया जाएगा। ये लकी ड्रा तय तिथि को सभी ग्राहकों की मौजूदगी में निकाला जाएगा। उन्होंने आश्वस्त किया कि कोई भी कूपन खाली नहीं होगा।
PunjabKesari

क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं
उनका कहना है कि 'वर्मा ज्वैलर्स' में क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं किया जाता। शोरूम में सिर्फ और सिर्फ हॉलमार्क किए गहने कैरेटोमीटर से जांच परखकर ही बेचे जाते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे शोरूम में हर वर्ग के लिए करीब 3000 वैरायटी के आभूषणों की लंबी रेंज मौजूद है। दूरदराज से खरीददारी करने आने वालों के लिए शोरूम तक आने-जाने, ठहरने व पार्किंग की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि हिमाचल प्रदेश के लोग इस बार भी दिवाली ऑफर का भरपूर लाभ उठाएंगे और 'वर्मा ज्वैलर्स' से खरीदारी कर अपने आभूषणों के संसार में ईनाम का लाभ भी उठाएंगे।
PunjabKesari

23 से 25 सितम्बर तक आयोजित होगी सबसे बड़ी ज्वैलरी प्रदर्शनी 
देश के 100 आइकॉनिक ज्वैलर्स में शामिल 2 नैशनल अवार्ड विनर हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े ज्वैलरी शोरूम 'वर्मा ज्वैलर्स' सोलन में आगामी 3 दिन एक विशेष प्रदर्शनी आयोजित की जा रही है। त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को आकर्षित करने के साथ ही ट्रैंडी और मॉडर्न डिजाइन व विशेष ऑफर सहित ये प्रदर्शनी 23 से 25 सितंबर तक 'वर्मा ज्वैलर्स' अप्पर बाजार सोलन में होगी। ये ज्वैलरी मांग के अनुरूप प्रदेश व देश के अलग-अलग कोनों से विशेष रूप से ग्राहकों की मांग के मनमाफिक कलैक्ट की गई है ताकि ग्राहकों को उनकी उम्मीद और पसंद के अनुरूप बेहतर डिजाइन की बड़ी रेंज उपलब्ध करवाई जा सके। 

लेटैस्ट और लाइट ज्वैलरी की नई रेंज लाॅन्च
अक्षय वर्मा ने कहा कि ग्राहकों का भरोसा और विश्वास जीतने के साथ ही उनकी पसंद का ख्याल रखना हमारा कर्तव्य है। उनकी मांग को पूरा करने के लिए ही समय-समय पर प्रदर्शनी और छूट का लाभ दिया जाता है। उन्होंने बताया कि मां दुर्गा के नवरात्र उत्सव, धनतेरस और फिर दीपावली जैसे शुभ त्यौहारों के साथ ही विवाह व मंगल कार्य शुरू हो रहे हैं। इन त्यौहारों में महिलाओं व युवतियों के सजने संवरने और उनकी खूबसूरती को चार चांद लगाने के लिए हमारे शोरूम 'वर्मा ज्वैलर्स' सोलन में लेटैस्ट और लाइट ज्वैलरी की नई रेंज लाॅन्च की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News