Kangra: बंगाली समुदाय के एक गुट ने दूसरे पर गंडासियों व तलवारों से किया हमला, 4 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 10:55 AM (IST)

हिमाचल डेस्क (कर्ण): चिट्टे को लेकर बंगाली गुट के एक ही समुदाय में डंडों, गंडासियों, तलवारों और कई तरह के हथियारों से खूनी झड़प होने का मामला प्रकाश में आया है। बंगाली समुदाय के मनोनीत जिला प्रधान फतेहपुर तहसील के गांव गुरयाल निवासी रवि कुमार ने प्रैस वार्ता में बताया कि हमारा समुदाय अक्सर नशे के कारोबार में संलिप्त है, जिसके कई मामले पुलिस थानों और कोर्ट में विचाराधीन हैं और बदलते समाज के हालातों को देखते हुए मैंने नशे खासकर चिट्टे में संलिप्त लोगों के विरुद्ध मुहिम छेड़ रखी है, मगर हमारे समुदाय के कुछ लोगों को यह मुहिम गवारा नहीं है।

बंगाली समुदाय के गैंगस्टर आशू निवासी भरमाड़ तहसील ज्वाली मुझे इस मुहिम से पीछे हटाना चाहता है और मेरा विरोध करता है। यही कारण है कि उसने मुझ पर वीरवार को बडूखर में सायंकाल परिवार सहित कुश्ती देखने के दौरान अपनी गैंग के साथ अचानक गंडासियों, तलवारों और डंडों से जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

उसके इस जानलेवा हमले में मेरे परिवार व रिश्तेदार बिंदिया देवी, रिशी, शिबू, संजय, सागर और नंदा देवी को बुरी तरह घायल कर दिया। हमारी 4 गाड़ियों को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिया है।

रवि कुमार ने बताया कि मुख्य हमलावर आशू निवासी भरमाड़, जोकि एक गैंगस्टर है, के साथ कृष्ण उर्फ कालू, अखिल, आदित्य, केशव, साहिल, छोटा केसव, दीनी, विशाल व सुनील सहित कई और गुंडे भी शामिल थे। इन्होंने मुझे धमकी दी है कि अगर तू हमारे काम में बाधक बनेगा तो तेरे पुत्र रिशी को जान से मार देंगे।

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पीड़ितों का मैडीकल करवा कर विभिन्न धाराओं के अंतर्गत इंदौरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।। एस.एच.ओ. इंदौरा आशीष पठानिया ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News