चोरों ने नकदी व गहनों पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 07:20 PM (IST)

बड़सर  : बड़सर के साथ लगते गांव बरोली में चोर एक घर में ताला तोड़ कर गहने व नकदी ले गए हैं। महिला मंजू बाला गत शाम अपने बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। दूसरे दिन सुबह दरवाजे के ताले टूटे पाए तथा अलमारी से गहने व 20 हजार रुपए की नकदी चुरा ली गई। महिला ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया तथा महिला के बयान दर्ज किए हैं। 

पति सेना में, पत्नी मायके में
पुलिस के मुताबिक बरोली गांव की मंजू बाला पत्नी सतीश कुमार ने बताया कि उसके पति सतीश कुमार सेना में कार्यरत हैं तथा स्वयं बड़सर में एक निजी स्कूल में पढ़ाती हैं। रविवार शाम को बच्चों के साथ अपने मायके नैण गांव गई हुई थी। बच्चों के परीक्षाओं के चलते सुबह वापस लौट आई उसने देखा घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। कमरे के अंदर अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था तथा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने अपने परिवार वालों तथा पुलिस को इसकी सूचना थी। उन्होंने बताया कि अलमारी से सोने का मंगलसूत्र कानों की बालियां, टॉक्स जोड़ी, झुमके व चांदी की चार जोड़ी चोरी हो गईं। इसके अलावा अलमारी से 20 हजार की नकदी भी गायब है। पुलिस ने मौके पर जांच की तथा महिला के बयान दर्ज कर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मुकद्दमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डी.एस.पी. बड़सर धर्म चंद वर्मा का कहना है कि बरोली में महिला ने घर में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पुलिस ने महिला की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि बाहर होने पर घर में गहने व नकदी न रखें। उन्होंने दियोटसिद्ध मेले में आने वाले श्रद्धालुओं से आग्रह किया है कि मेले में भीड़ होती है। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में महिलाएं गहने आभूषण पहनकर नहीं आएं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News