बाबा ने शराब के नशे में दिया इस हरकत को अंजाम, लोगों ने जमकर की पिटाई

Friday, Feb 19, 2021 - 07:49 PM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी के पंथाघाटी समीप एक बाबा शराब पीकर सड़क पर प्रचंड हो गया। बाबा में शराब का नशा इतना चढ़ गया कि वह उग्र हो गया और 12 लोगों के गाड़ियों के शीशे ही तोड़ डाले, ऐसे में जब गाड़ियों के शीशे तोड़ते हुए लोगों ने उसे देखा तो गुस्साए लोगों ने बाबा के डंडे से ही उसकी पिटाई कर डाली। इस दौरान बाबा सड़क पर लेट गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बाबा को पकड़कर चौकी ले गई। बाबा होश में नहीं था, उसे काफी ज्यादा नशा चढ़ गया था। पुलिस ने बाबा का डीडीयू अस्पताल में मेडिकल करवाया। मेडिकल रिपोर्ट में शराब के सेवन की पुष्टि हुई। पुलिस ने मेडिकल के बाद बाबा को वापस पुलिस चौकी लाया और होश में आने के बाद उससे पूछताछ की और पुलिस एक्ट के अनुसार चालान कर छोड़ दिया।

उक्त बाबा शिमला में नहीं रहता है। बताया जा रहा है कि यह बाबा पंथाघाटी के शिव मंदिर में एक बाबा के पास आया था। इस बाबा का नाम योगी विजय बताया जा रहा है जोकि पंजाब में रहता है। इसकी उम्र 30 साल के आसपास है। बाबा पंथाघाटी शिव मंदिर से निकल गया है। वह शायद वापस पंजाब चला गया है। बाबा द्वारा गाड़ियों को काफी नुक्सान पहुंचा गया है। कुछ लोग सुबह ही अपनी गाड़ी का शीशा लगवाने चले गए जबकि कई लोगों ने टूटे हुई शीशे की जगह अखबार व गत्ता लगाया है। पुलिस के पास सिर्फ एक व्यक्ति ने गाड़ी के शीशे तोड़ने की शिकायत दर्ज करवाई है जबकि अन्य लोगों ने बाबा के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई है।

उधर, एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। बाबा का पुलिस ने मेडिकल करवाया था, जिसमें शराब के सेवनकी पुष्टि हुई है। कुछ गाड़ियों के बाबा ने शीशे भी तोड़े हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Content Writer

Vijay