पांवटा साहिब में वन विभाग की टीम को कुचलने का प्रयास, खैर की लकड़ी से भरी जीप पकड़ी

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 07:04 PM (IST)

पांवटा साहिब (ब्यूरो): उपमंडल पांवटा साहिब में वन माफि या द्वारा वन विभाग की टीम को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया गया। विभाग की टीम ने खैर से भरी पिकअप को पकड़ा है जबकि चालक मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार वन विभाग को रात करीब एक बजे गुप्त सूचना मिली की पांवटा साहिब की तरफ से एक पिकअप खैर की लकड़ी लेकर आ रही है। इसके बाद वन विभाग की टीम ने नाका लगाया। तभी सामने से एक कार आई, जिसके पीछे तिरपाल से ढकी (एचपी 17एफ -2799) नंबर की पिकअप आई।

विभाग की टीम ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया लेकिन पिकअप चालक गाड़ी सहित मौके से तेज गति से भाग गया। इसके बाद वन विभाग की 2 टीमों ने गाड़ी से उनका पीछा किया। इस दौरान तेर रफ्तार पिकअप ने वन विभाग की गाडिय़ों को टक्कर मारने का प्रयास किया। करीब 20 किलोमीटर वन विभाग की टीम ने गाड़ी का पीछा किया। गिरिनगर के पास कोटडी ब्यास के पास चालक गाड़ी को खेत में छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। इसकी सूचना वन विभाग ने माजरा पुलिस को दी।

वन विभाग की टीम ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से 20 क्विंटल खैर की लकड़ी बरामद की, जिसकी कीमत लगभग 2.37 लाख रुपए बताई जा रही है। वन विभाग के आला अधिकारी भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए है। उधर, पांवटा साहिब के डीएफओ कुनाल अंग्रीश बताया कि वन विभाग की टीम ने खैर की लकड़ी से भरी एक पिकअप को कब्जे में लिया है। माफिया द्वारा गाड़ी से वन विभाग की गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किया गया जिसकी सूचना माजरा पुलिस को दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News