घर में घुस कर तेजधार हथियार से मां-बेटे पर हमला, 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2017 - 11:09 PM (IST)

चम्बा: पुलिस थाना चम्बा में घर में घुसकर एक व्यक्ति पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर लहूलुहान करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता महिला नगीना बेगम पत्नी मोहम्मद अवास निवासी गांव प्लयूर ने पुलिस को बताया कि सोमवार को जब वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने घर में सो रही थी तो रात करीब साढ़े 9 बजे उसके घर का गेट जोरदार आवाज के साथ खुला। जब उसने अपने कमरे से बाहर निकल कर देखा तो घर के बरामदे में 3 युवक दीवार को लांघ कर अंदर आ गए। इसमें से एक के हाथ में तेजधार हथियार था। शंका होने पर जब उसने उक्त युवक को पकड़ कर ऐसा करने के बारे में पूछा तो उसने जोर से धक्का दे दिया, जिससे वह दीवार के साथ जा टकराई। इस कारण उसे माथे पर चोट आई है। 

कमरे में घुस कर बेटे को किया लहूलुहान
इसके बाद उक्त युवक सीधे कमरे में चले गए और तुरंत ही कमरे से बाहर आकर दूसरे कमरे में घुस गए, जहां उसका बेटा अनवर सो रहा था। उक्त हमलावरों ने उसे तेजधार हथियार से वार करके उसे बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। उसके सिर, बाजू व टांगों के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। बेटे को लहूलुहान होता देखकर जब वह चिल्लाई तो हमलावर मौके से भाग खड़े हुए। उसने घायल बेटे को गाड़ी के माध्यम से सोमवार की रात को ही मैडीकल कालेज चम्बा पहुंचाया, जहां वह उपचाराधीन है। 

बुधवार को अदालत में पेश होंगे आरोपी
ए.एस.पी. चम्बा विरेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर बयान दर्ज किए। पुलिस ने मंगलवार को 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें बुधवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस ने इस मामले को भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 323, 307, 323 व 34 के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News