सेल्जमैन पर हमला कर दी जान से मारने की धमकी, 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

Friday, Jun 28, 2019 - 04:51 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर के शहरी क्षेत्र में एक सेल्जमैन पर हमला कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है। इस हमले में युवक को सिर पर गंभीर चोट आई है। मामले को लेकर युवक ने सुंदरनगर पुलिस थाना में आरोपियों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करवा दी है। जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता मितुल पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव चस्वाल डाकघर सजाओपिपलू तहसील सरकाघाट जिला मंडी ने कहा कि वह सुंदरनगर के न्यू बस स्टैंड के समीप स्थित एक निजी स्टोर में बतौर सेल्जमैन कार्य करता है।

पहले किया गाली-गलौचकर फिर कर डाली मारपीट

उसने बताया कि वीरवार देर रात जब वह दुकान से अपने क्वार्टर जा रहा था तो इसी दौरान अंबेदकर नगर के पास 2 युवक उसके साथ बिना किसी वजह गाली-गलौच करने लग गए। इसके उपरांत जैसे ही वह अपने कमरे की तरफ जाने लगा तो उक्त युवकों ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसके दोस्तों अंकुश कुमार व दीपक ठाकुर ने उसे बचाया। मितुल ने कहा कि आरोपी युवकों ने जाते समय उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपियों की शिनाख्त में जुटी पुलिस

शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस से उपरोक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ उचित कानून कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। वहीं मामले को लेकर सुंदरनगर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323, 504, 506 व 34 में आरोपियों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता की मैडीकल जांच सिविल अस्पताल में करवा दी है। आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Vijay