सुंदरनगर में मकान मालिक की दबंगई, पहले छेड़ी महिलाएं फिर पीट डाला प्रवासी परिवार

Wednesday, Nov 27, 2019 - 06:13 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में मारपीट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज हो रही इन घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के कनैड में एक प्रवासी परिवार पर जानलेवा हमला किया गया है, जिसमें परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है। जानकारी के अनुसार निर्मानाधीन फोरलेन में काम करने वाला उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरपुर के गांव ऊन निवासी एक प्रवासी परिवार सुंदरनगर के कनैड में रहता है।

महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

बीती देर रात कनैड निवासी आरोपियों ने इंसानियत की हद पार करते हुए उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने हद तो तब कर दी जब मारपीट के दौरान परिवार की महिलाओं से छेड़छाड़ कर डाली। पीड़ित प्रवासी परिवार की राधिका, सोनिया, विकास व राजीव आदि ने बताया कि बीती रात उनका मकान मालिक अन्य 20-25 लोगों के साथ नशा करके उनके कमरे में घुस आया और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की। वहीं जब इस हरकत का परिवार के पुरुषों ने विरोध किया तो आरोपियों ने परिवार के 6 लोगों के साथ मारपीट कर डाली।

पेट में गंभीर चोट आने पर महिला मैडीकल कॉलेज रैफर

उन्होंने कहा कि घटना में सोनिया के पेट पर गंभीर चोट आने के कारण उसे मैडीकल कॉलेज नेरचौक रैफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि घायल विकास को सिर पर 5 टांके लगे हैं। राधिका ने कहा कि आरोपी मकान मालिक ने उन्हें थाने में लाकर जबरदस्ती दबाव बनाकर कोई लिखित समझौता भी किया है। पीड़ितों ने सुंदरनगर पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

क्या बोले डीएसपी सुंदरनगर

उधर, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि कनैड में प्रवासियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 354(ए), 323, 504, 506 और 34 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay