मंडी में आश्रय का जोरदार स्वागत, पिता अनिल शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान

Tuesday, Apr 02, 2019 - 04:05 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने अपने पिता अनिल शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। आश्रय का कहना है कि अनिल शर्मा उनके पिता हैं और वो कभी भाजपा के नहीं हो सकते। यह बात उन्होंने सलापड़ में मीडिया कर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में कही। कांग्रेस में दोबारा शामिल होने और पार्टी का टिकट लेने के बाद मंगलवार को आश्रय शर्मा और पंडित सुखराम मंडी पहुंचे। मंडी जिला के प्रवेश द्वार सलापड़ के पास सैंकड़ों कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आश्रय शर्मा और पंडित सुखराम का जोरदार स्वागत किया।
 

मेरा मुकाबला भाजपा से नहीं, बल्कि झूठ और जुमलेबाजी से

इस मौके पर आश्रय शर्मा ने कहा कि वह अपने दादा की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए मैदान में उतरे हैं और सभी के सहयोग से वह इस सपने को साकार करके दिखाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि मंडी में उनका मुकाबला झूठ और जुमलेबाजी से है। पिता के भाजपा में रहने को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में आश्रय ने कहा कि उनके पिता का उन्हें हमेशा आशीवार्द मिला है और आगे भी मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि पिता उनके हैं और उनके ही रहेंगे, वह भाजपा के कभी नहीं हो सकते। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस में आकर घर वापसी की है और उन्हें दोबारा कांग्रेस में आकर अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि मंडी सीट को जीतने के लिए पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने उन्हें पूरी तरह से आश्वस्त किया है।

पंडित सुखराम बोले- वीरभद्र सिंह ने पूर्ण सहयोग का दिलाया है भरोसा

सुखराम ने कहा कि चुनाव प्रचार में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और उनका बेटा विक्रमादित्य सिंह आश्रय के लिए काम करेंगे। सुखराम ने कहा कि अब वह उम्र के इस पड़ाव में हैं जब वह जनता के बीच नहीं जा सकते, इसलिए उन्होंने अपने पोते के रूप में एक युवा चेहरा जनता को समर्पित किया है। स्वागत में जिला कांग्रेस के साथ-साथ ऐसे भाजपा नेता भी नजर आए जो पंडित सुखराम परिवार के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा में चले गए थे। लेकिन अब यह लोग फिर से पंडित सुखराम के साथ चलने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

Ekta