आश्रय ने IPH मंत्री को बताया मौकापरस्त नेता, कहा-CM को भी धोखा दे सकते हैं महेंद्र सिंह

Tuesday, Dec 24, 2019 - 11:48 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): सेरी मंच पर हुए सरकारी कार्यक्रम को कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा ने राजनीति खुन्नस निकालने वाला ड्रामा करार दिया है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान सदर विधायक अनिल शर्मा पर की गई टिप्पणियों की हम निंदा करते हैं और जिन योजनाओं के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी आकर फीते काटे हैं वे योजनाएं अनिल शर्मा की देन हैं जो कांग्रेस कार्यकाल में बनी हैं।

न तो धूमल के हैं और न ही पंडित सुखराम के

आश्रय ने आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने अलग-अलग पार्टियों से चुनाव जीते आज वे पार्टीवाद का पाठ पढ़ा रहा है। वे भूल रहे हैं कि पंडित सुखराम के कारण वे मंत्री बने थे। उन्होंने महेंद्र सिंह मौकापरस्त नेता करार देते हुए कहा कि आज न तो वे पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल के हैं और न ही पंडित सुखराम के। हो सकता है कल सीएम जयराम ठाकुर के भी नहीं रहेंगे।

इतनी वृद्ध अवस्था में इतना अहंकार नहीं करना चाहिए

उन्होंने आईपीएच मंत्री के 60 साल में कोई काम नहीं करने के भाषण पर कहा कि जिस मंच से वे भाषण दे रहे थे वह स्थान और साथ लगती इंदिरा मार्कीट संचार क्रांति के मसीहा सुखराम की ही देन है। सांसद राम स्वरूप शर्मा की टिप्पणियों पर उन्होंने कहा कि जो राजनेता औरों की बैसाखियों के ऊपर चुनाव लड़ते हैं और जीतते हैं उन्हें इतनी वृद्ध अवस्था में इतना अहंकार नहीं करना चाहिए।

राज्यपाल को करवाएंगे सारी स्थिति से अवगत

आश्रय शर्मा ने कहा कि मुझे खुशी है कि भाजपा नेता अपनी टिप्पणियों से स्वीकार कर रहे हैं कि देश व प्रदेश में कांग्रेस की हवा चलना शुरू हो चुकी है। सदर विधायक की यह सादगी है कि वे 8 माह से मंडी के अधिकारियों की कार्यशैली को बर्दाश्त कर रहे हैं। कोई और विधायक होता तो इनके खिलाफ  प्रिवलेज मोशन विधानसभा में पेश कर दिया होता। उन्होंने कहा कि यदि ऐसी स्थिति बनी रही तो राज्यपाल को इस स्थिति से अवगत करवाएंगे।

Vijay