Forest Guard की मौत मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं CM, CBI करे जांच : आश्रय शर्मा (Video)

Thursday, Apr 25, 2019 - 06:21 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): जिला मंडी के केलोधार के पास एक सड़क हादसे में जान गंवाने वाले वनरक्षक हरीश कुमार की मौत मामले में मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार आश्रय शर्मा ने सी.बी.आई. जांच की मांग की है। मामले को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में एक बार फिर फोरैस्ट गार्ड की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत होना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा की फोरैस्ट गार्ड की पत्नी पहले ही मांमले में सी.बी.आई. जांंच की मांंग कर चुकी है लेकिन अब तक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साध कर बैठे हैं।

सी.एम. का मौन धारण करना वन माफिया को बढ़ावा देने जैसा

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में इस घटना के बाद सरकार का मौन धारण करना प्रदेश में वन माफिया को लगातार बढ़ावा दिया जाना दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इस घटना से पहले भी सी.एम. के गृह जिला में फोरैस्ट गार्ड होशियार सिंह की हत्या हुई थी और दवाब में भाजपा ने कड़ी कार्यवाही करने की बात कही थी लेकिन एक बार फिर ऐसी घटना हुई है।

कार्रवाई नहीं हुई तो सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस

उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि फोरैस्ट गार्ड हरीश कुमार की मौत की जल्द से जल्द सी.बी.आई. जांंच के आदेश दिए जाएं। उन्होंने कहा कि मामले में सी.बी.आई. जांच से ही परिवार को इंसाफ मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द मुख्यमंत्री मामले पर कड़ी कार्रवाई नहीं करते हैं तो कांग्रेस पार्टी सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेगी।

Vijay