आश्रय शर्मा ने सुंदरनगर में किया चुनाव प्रचार, जानिए लोगों से क्या किए वायदे

Sunday, May 12, 2019 - 07:38 PM (IST)

सुुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने रविवार को सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के बटवाड़ा, सौल, चाकली, जांबला, ततेली, सोहर, आलसू, जडोल व पुराना बाजार व अन्य क्षेत्रों का दौरा कर चुनाव प्रचार किया। इस मौके पर पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सोहन लाल ठाकुर भी मौजूद रहे। विभिन्न स्थानों पर अपने संबोधन में आश्रय शर्मा ने केंद्र की मोदी सरकार पर हिमाचल की जनता से झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री खुद कई बार हिमाचल आए लेकिन उन्होंने एक भी सौगात हिमाचल के लिए नहीं दी।

मंडी के सांसद ने ठगी मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता

उन्होंने मंडी के सांसद को निशाने पर लेते हुए कहा कि मंडी के सांसद ने भी मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता को ठगा है। उन्होंने जो भी वायदे किए वह आज तक पूरे नहीं कर पाए है। वायदे पूरे करना तो दूर मंडी की आवाज संसद में उठाने तक का कष्ट सांसद ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज मैं जनता के बीच अपने दादा पंडित सुखराम व पिता अनिल शर्मा की पहचान से आया हूं, जनता का आशीर्वाद मिला तो मैं 5 साल बाद अपनी खुद की पहचान के साथ जनता के बीच आऊंगा। उन्होंने कहा कि जीत के बाद युवाओं के लिए रोजगार के संसाधन उपलब्ध करवाना व 2003 में बंद हुई पैंशन की बहाली मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी।

विधायक व सांसद हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल

इस मौके पर पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने आरोप लगाया कि जो विकास के काम पूर्व की वीरभद्र सरकार के शासन में सुंदरनगर में शुरू हुए थे, उनमें आगे एक इंच भी कार्य नहीं हुआ है। विधायक व सांसद दोनों ही हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल साबित हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि अबकी बार केंद्र में कांग्रेस की सरकार बननी तय है, जिसके बाद ठप्प पड़ी विकास की पटरी को आगे बढ़ाया जाएगा।     

Vijay