आश्रय शर्मा का CM जयराम के बयान पर पलटवार, जानिए क्या बोले

Tuesday, Apr 23, 2019 - 07:10 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है। इस कड़ी में मंगलवार सुंदरनगर की ग्राम पंचायत चमुखा, बरतो, सलवाना और न्यू बी.बी.एम.बी. कालोनी में उन्होंने धुआंधार प्रचार किया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक सुंदरनगर सोहन लाल ठाकुर भी मौजूद रहे। प्रचार के दौरान आश्रय ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पधर तहसील में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि आश्रय शर्मा आजकल मुख्यमंत्री और सांसद से कुछ ज्यादा ही सवाल पूछने लगे हैं।

इस पर उन्होंने कहा कि वह टैक्स भरते हैं, एक आम इंसान की तरह चुनाव में मतदान करते हैं तो एक नागरिक का फर्ज है कि वह अपने चुने हुए नुमाइंदो से सवाल करे। उन्होंने कहा कि सविंधान ने हर नागरिक को यह अधिकार दिया है की वह अपने चुने हुए प्रतिनिधियों से सवाल करे। उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद के पास उनके सवालों के जवाब नहीं हंै इसीलिए वे मुख्यमंत्री की आड़ लेकर मेरे खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि 25 तारिख को होने जा रहे उनके नामांकन में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, विधायक विक्रमादित्य सिंह, प्रभारी रजनी पाटिल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा, उनके दादा पंडित सुखराम सहित अनेकों कांग्रेसी दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

Vijay