आश्रय शर्मा बोले-घटिया शब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस की मानसिकता नहीं (Video)

Wednesday, Apr 24, 2019 - 05:26 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी प्रवीन शर्मा व उम्मीदवार रामस्वरूप शर्मा की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने किसी बयान या भाषण में कहीं भी अपशब्दों का प्रयोग नहीं किया है। उन्होंने कहा कि घटिया शब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस पार्टी के लोगों की मानसिकता नहीं है।

प्रदेश में अपनी हार को लेकर बौखलाई भाजपा

उन्होंने कहा कि रामस्वरूप शर्मा को काबलियत और विकास के दम पर लोगों के बीच जाना चाहिए था लेकिन वह विकास को दरकिनार कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रदेश में अपनी हार को लेकर बौखला गई है और इसी कारण भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व मंडी से भाजपा उम्मीदवार अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी दौर में भाषा की मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए।

हर बात को तोड़-मरोड़ कर पेश करना भाजपा नेताओं की पुरानी आदत

उन्होंने भाजपा के सभी नेताओं पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं की हर बात को तोड़-मरोड़ कर पेश कर लोगों को धोखा देने की पुरानी आदत है। सांसद जिस भ्रष्टाचार की बात कह रहे हैं वो मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। उन्होंने कहा कि हम उस समय भ्रष्टाचारी नहीं थे, जिस समय हम भाजपा में शमिल हुए थे लेकिन आज फिर से घर वापसी की है तो हमें भ्रष्टाचारी कहा जा रहा है।

रामस्वरूप ने पछले 5 वर्षों में नहीं किया कोई काम

उन्होंने कहा कि हमें रामस्वरूप शर्मा का सम्मान करना आता है लेकिन उन्होंने अगर पिछले 5 वर्षों में कोई काम नहीं किया तो इसमें हमारा कोई कसूर नहीं है। उन्होंने कहा कि रामस्वरूप पिछले 5 वर्षों में न काम कर पाए हैं और न ही जनता के बीच पहुंंच पाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सब जानती है और इसका जबाब 19 मई को कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर देगी।

Vijay