Exit Poll को लेकर क्या बोले आश्रय-अनिल और रामस्वरूप शर्मा, पढ़ें खबर

Tuesday, May 21, 2019 - 05:23 PM (IST)

मंडी (नीरज): कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा और उनके पिता अनिल शर्मा ने परिणामों से पहले दिखाए जा रहे एग्जिट पोल को नकार दिया है जबकि भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा ने एग्जिट पोल को उत्साहवर्धक बताया है। कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा का कहना है कि पहले भी देश में कई एग्जिट पोल गलत साबित हो चुके हैं और इस बार भी ऐसा ही होगा। उन्होंने कहा कि एक प्रत्याशी के नाते वह पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र में गए हैं और लोगों में कांग्रेस के प्रति भारी उत्साह देखने को मिला है। कहीं पर भी भाजपा की या मोदी लहर नजर नहीं आई है उलटा भाजपा सांसद के प्रति आक्रोश देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि 23 मई को परिणामों से पूरा पता चला जाएगा।

सिर्फ कुछ लोगों की राय पर आधारित होता है एग्जिट पोल

पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने भी एग्जिट पोल को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल कुछ लोगों के साथ बातचीत के आधार पर तय होता है जबकि मंडी संसदीय सीट एक विशाल और दुर्गम क्षेत्र है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों की अलग-अलग राय है। उन्होंने कहा कि जब भी वह चुनाव लड़ते हैं तो एग्जिट पोल हमेशा उनके खिलाफ आता है लेकिन बाद में जीत उन्हीं की होती है। 23 मई को नतीजों से सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

उत्साहवर्धक है एग्जिट पोल, देश में फिर बनेगी मोदी सरकार

वहीं भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा ने एग्जिट पोल को उत्साहवर्धक बताते हुए कहा कि देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की लहर चल रही है और ऐसे में भाजपा की सरकार बनना पहले से ही तय है। उन्होंने कहा कि नतीजों से पहले ही सारी स्थिति स्पष्ट हो चुकी है और अब नतीजों का आना बाकी है। उन्होंने कहा कि भारी बहुमत के साथ देश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

Vijay