BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने लगाई मां ज्वालामुखी के दरबार में हाजिरी

3/5/2021 9:47:08 PM

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): शुक्रवार को शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष व प्रेम कुमार धूमल के पुत्र अरुण धूमल ने आज मां की दिव्य ज्योतियों के दर्शन किए। पुजारी द्वारा विधिवत पूजा-अर्चना करवाने के बाद अरुण धूमल थोड़ी देर ज्वालामुखी में रुके। इस दौरान मन्दिर प्रसाशन द्वारा उन्हें माता का सिरोपा व चुनरी भी भेंट की गई।

इस दौरान अरुण धूमल ने बताया कि वर्ष 2020 कोरोना की मार से बहुत खराब गुजरा। इसकी वजह से डोमैस्टिक क्रिकेट व कई टूर्नामैंट नहीं हो पाए और इसी कारण आईपीएल भी भारत में नहीं हो सका। भारत मे कोरोना महामारी के बढ़े हुए स्वरूप के कारण बीसीसीआई को आईपीएल यूएई में करवाना पड़ा, जिसका अच्छा रिस्पाॅन्स रहा और दर्शकों की 15 से 20 फीसदी तादाद भी बढ़ी। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई जो आईपीएल करवाता है उससे जो राजस्व प्राप्त होता है उससे डोमैस्टिक क्रिकेट व टूर्नामैंट करवाए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई प्रतिवर्ष 2100 से अधिक विभिन्न श्रेणियों में क्रिकेट व टूर्नामैंट करवाता है। भारत व इंगलैंड के बीच चल रही सीरीज का व्हाइट बॉल का टूर्नामैंट भी पिछले वर्ष सितम्बर-अक्तूबर में होना था लेकिन कोविड की वजह से इसे अबकी बार टैस्ट सीरीज से जोड़ा गया और जैसे ही यह भारत-इंगलैंड सीरीज खत्म होती है इसके बाद अप्रैल में आईपीएल खेला जाएगा और इसके लिए सम्पूर्ण तैयारियां चल रही हैं।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static