धारा 370 के पक्ष पर बोले राकेश सिंघा की लोगों ने करा दी बोलती बंद(Video)

Saturday, Aug 10, 2019 - 11:54 AM (IST)

ठियोग(सुरेश शर्मा): कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद ठियोग के विधायक राकेश ने मीडिया में बयान जारी कर इसका विरोध किया। जिसके बाद ठियोग में लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया में आज राष्ट्रवादी मंच ने ठियोग की इकाई ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान मंच के कार्यकर्ताओं ने उन्हें इस्तीफा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि राकेश सिंघा ओर उनकी पार्टी देश विरोधी बयान देकर आम लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

कार्यकर्ताओं ने इस दौरान ठियोग बाजार से होते हुए एसडीएम ऑफस तक रोष मार्च निकाला। इस दौरान रास्ते मे रोष रैली का सामना सिंघा से हुआ। जिसके बाद नारेबाजी करते हुए राष्ट्रवादी मंच ने के कार्यकर्ताओं ने राकेश सिंघा की गाड़ी को रोक दिया और उनके सामने जोर-जोर से नारेबाजी करने लगें। गाड़ी में बैठे सिंघा ने उतरकर उनसे बात करने की कोशिश की और उनसे मांग पत्र मांगा। लेकिन नारेबाजी कर रहे राष्ट्रवादी मंच ने के कार्यकर्ताओं ने उनकी एक न सुनी और लगतार उनके खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

राष्ट्रवादी मंच ने इकाई के सदस्य अमित ने इस दौरान कहा कि जंहा एक ओर देश धारा 370 समर्थन कर रहा है। वंही ठियोग के विधायक राकेश सिंघा इसका विरोध कर चीन और पाकिस्तान की विचारधारा को बढ़ावा दे रहे है। उन्होंने कहा कि राकेश सिंघा अपने इस बयान पर माफी मांगे या फिर विधायक पद से इस्तीफा दें दे। कार्यकर्ताओं ने इस बारे में कहा कि राकेश सिंघा ओर उनकी पार्टी को देश विरोधी बयानबाजी के लिए विधायक पद से हटा देना चाहिए और पार्टी का दर्जा खत्म कर देना चाहिए।

यही नहीं कार्यकर्ताओ ने इस मामले में एसडीम को एज ज्ञापन भी सौंपा ओर मांग की है कि ठियोग में होने वाले 15 अगस्त ओर 16 अगस्त को अगर राकेश सिंघा ने शिरकत की तो वे व्यापक रूप पर इसका विरोध करेंगे और मेले के दौरान होने वाले इस विरोध के लिए प्रशासन जिमेदार होगा। बता दें कि कश्मीर से धारा 370 के हटने पर सिंघा के बयान को देश विरोधी बयान के तौर पर मान कर इसका विरोध शुरू हो गया है और आने वाकई दिनों में इस ओर ओर ज्यादा घमासान होने की संभावना अभी बनी हुई है।




 

kirti