Shimla: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं के रिक्त पद भरने हेतु आवेदन आमंत्रित

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 05:33 PM (IST)

हिमाचल डेस्क। सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि बाल विकास परियोजना बसंतपुर के अन्तर्गत संचालित आंगनबाड़ी केन्द्र नराड़, करयाली और पटूखर में कार्यकर्ता और ड्रौल, मालगी, पडैण, मंढोड़घाट, मझली जयान, नेहरा, पटूखर, चलाहल और डगोग में सहायिका के रिक्त पदों को भरने के लिये दिनांक 23.10.2024 को बाल विकास परियोजना सुन्नी के कार्यालय में सुबह 11:00 बजे उप-मण्डलाधिकारी (ना०) शिमला ग्रामीण की अध्यक्षता में साक्षात्कार लिये जायेंगे। यह जानकारी बाल विकास परियोजना अधिकारी बसन्तपुर स्थित सुन्नी हरीश शर्मा ने दी।

सम्बन्धित आंगनवाडी केन्द्रों के सर्वेक्षण क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली महिला आवेदक सादे कागज पर सभी प्रमाण पत्रों सहित दिनांक 21.10.2024 तक बाल विकास परियोजना अधिकारी बसन्तपुर स्थित सुन्नी के कार्यालय में अपना आवेदन जमा करवा सकती हैं। उपरोक्त पदों के लिये न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता बारहवीं पास है और आवेदिका की आयु 18 से 35 वर्ष के मध्य होनी चाहिये।

आवेदिका के परिवार की वार्षिक आय सभी साधनों से 50,000/- रुपए से अधिक नहीं होनी चाहिए। यदि कोई महिला साक्षात्कार के दिन भी सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित अपना आवेदन प्रस्तुत करती है तो उसको भी साक्षात्कार का मौका दिया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News