Kullu: रायसन की अन्वेशा जम्वाल बनी 8वीं मिस कुल्लू क्वीन, जानिए क्या है अगला लक्ष्य

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 12:28 PM (IST)

मनाली, (सोनू): रुद्रा दी अल्टीमेटम द्वारा आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में कुल्लू जिला के रायसन की अन्वेशा जम्वाल कुल्लू क्वीन बनी हैं। जम्वाल के सिर 8वां मिस कुल्लू का ताज सजा। मनाली की अदिति नेगी फर्स्ट रनरअप जबकि मनाली की ही अंकिता शर्मा सैकेंड रनरअप रहीं। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे समाजसेवी सेवानिवृत्त शिक्षक सतीश सूद ने विजेता प्रतिभागियों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से बेटियों को अपनी कला व प्रतिभा को सामने लाने का अवसर मिलता है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही रुद्रा द अल्टीमेट का आयोजन प्रशंसनीय है। रुद्रा दी अल्टीमेट ग्रुप के एम.डी. और फाऊंडर सूरज नेगी ने कहा कि वह 8 साल से लगातार मिस कुल्लू प्रतियोगिता रायसन की अन्वेशा जग्वाल का आयोजन करते आ रहे हैं।

कुल्लू क्वीन का खिताब जीतने वाली अन्वेशा सामाजिक कार्यों में रुचि रखती हैं। अन्वेशा का अगला लक्ष्य मिस इंडिया बनना है। उन्होंने कहा कि यह करियर की शुरूआत है और वह मॉडलिंग में बहुत आगे जाना चाहती हैं तथा विंटर कार्निवाल प्रतियोगिता में भी भाग लेंगी, साथ ही मिस इंडिया के लिए प्रदेश का प्रतिनिधित्व करना लक्ष्य रहेगा। इसके लिए कड़ी मेहनत करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News