अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, मोदी की जमकर की तारीफ (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 04:29 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश) : केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के एक दिवसीय दौरे के दौरान बिलासपुर में आयोजित आखरी कार्यक्रम दौरान कोठीपुरा में जहां स्थानीय लोगों ने अनुराग ठाकुर का जमकर स्वागत किया। वहीं अनुराग ठाकुर ने अपने संबोधन के दौरान विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए मोदी सरकार की जमकर तारीफ की।
PunjabKesari

अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री मोदी के अमेरिका दौरे, विदेश नीति और टैक्सों में दी गई छूट की खूब सराहना की। उन्होंने कहा कि आज देश में सबसे सफल विदेश नीति 70 वर्षों के दौरान अगर किसी ने बनाई तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं। हमें सबको उन पर गर्व होना चाहिए कि हम उस पार्टी के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि इतनी सफल विदेश नीति नरेंद्र मोदी के सरकार में बनी है और जिसका लाभ देश को निरंतर होने वाला है। उन्होंने कहा कि देश में उद्योग बढ़ाने के लिए मोदी सरकार ने अहम फैसले लिए हैं जिसके तहत अगर कंपनी अगर भारत में नया रजिस्ट्रेशन करवाती है और नया उद्योग स्थापित करती है तो उसे मात्र 17 फीसदी टैक्स देना पड़ेगा।
PunjabKesari

जबकि पिछली सरकारों के समय में यह टैक्स 34 फीसदी देना पड़ता था जिससे एशिया और साउथ एशिया के सब देशो में अमेरिका के बराबर इतना कम टैक्स भारत ने कर दिया हैं। अब दुनिया भर की कंपनियां भारत आने वाली हैं। अनुराग ठाकुर ने हाउदी मोदी कार्यक्रम पर भी विपक्षियों के बयान पर खूब निशाने साधे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि उन्हें देश के प्रधानमंत्री और उनके द्वारा बनाई गई नीतियों पर गर्व करना चाहिए।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News