केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने की महिला सुरक्षा कवच की शुरूआत, HP Police को दिए 108 मोटरसाइकिल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 08:08 PM (IST)

हमीरपुर (गौरी): महिला सुरक्षा को चाक चौबंद करने और प्रदेश के कोने-कोने में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के सहयोग से हिमाचल प्रदेश पुलिस को 108 मोटरसाइकिल भेंट करके महिला सुरक्षा कवच का उद्घाटन किया। ये मोटरसाइकिल प्रदेश के 6 जिलों चम्बा, हमीरपुर, ऊना, बिलासपुर, कांगड़ा, सिरमौर और मंडी के थानों एवं चौकियों में तैनात पुलिस कर्मियों के लिए उपयोगी होंगे तथा इनसे महिला अपराधों को रोकने में मदद मिलेगी।
PunjabKesari, Union Minister Anurag Thakur Image

महिला सुरक्षा कवच को घर-घर पहुंचाने के मकसद से हमीरपुर के स्कूल मैदान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें अनुराग सिंह ठाकुर के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल मुख्यातिथि और पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। इसके अलावा ओलिंपियन व भारतीय भारोतोलक साइखोम मीराबाई चानू और ओलिंपियन व सदस्य भारतीय हॉकी टीम की रानी रामपाल कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहीं।
PunjabKesari, Union Minister Anurag Thakur Image

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि नारी ही नर की शक्ति है और बिना नारी के सृष्टि की कल्पना नहीं की जा सकती। घर का काम हो, सामाजिक जीवन हो या वैश्विक मंच महिलाओं ने सदैव अपनी भूमिका का जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन किया है। आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का अवसर हमारे सामने है। यह दिन आपकी प्रतिभा का, आपकी क्षमता का और आपकी निष्ठा को सम्मानित करने का उनके कार्यों के प्रति कृतज्ञता प्रकट करने का दिन है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News