आनंद शर्मा ने मोदी पर कसा तंज, बोले- भाषण देने से देश नहीं चलता

Monday, Oct 30, 2017 - 03:53 PM (IST)

शिमला (विकास): हिमाचल प्रदेश के शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हरभजन सिंह भज्जी के चुनाव प्रचार के लिए शिमला पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि भाषण देने से देश नहीं चलता। शर्मा ने इस दौरान हिमाचल सरकार की सराहना भी की। शर्मा ने सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि  इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए और पाकिस्तान के हजारों जवान बंदी बनाए थे। मोदी यहां आ रहे हैं और वे बताएं कि साढ़े तीन साल में उन्होंने क्या किया। भारत की सेना ने देश पर हमलों पर हमेशा कार्रवाई की है और वे अपनी जान पर खेलते हैं। यह सब बातें आनंद शर्मा ने सोमवार को शिमला में प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कही। 


नोटबंदी पर भी सरकार पर बोला हमला 
शर्मा ने कहा कि पीएम को सच्चाई से परहेज है, लेकिन आंकड़े खुद गवाह हैं। उन्होंने कहा कि आज देश पर कर्ज बढ़ा है। उन्होंने नोटबंदी पर भी सरकार पर हमला बोला। आनंद ने कहा कि पीएम व सरकार नोटबंदी पर हर दिन बयान बदलते रहे हैं। बैंक में 99% पैसा वापस आ चुका है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से छोटे लोगों और छोटे उद्योगपतियों के साथ-साथ किसानों को चोट पहुंची है। उन्होंने जीएसटी पर भी केंद्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि यह अधिकतम 18% अधिक न हो। उन्होंने कहा कि जीएसटी के दायरे में शराब और पेट्रोलियम को लाने की बात भी कही थी। जीएसटी से भ्रष्टाचार बढ़ा है और टैक्स टैरेरिजम बढ़ा है। 


हवाई चप्पल पहनने वाले कितने लोगों को सस्ती उड़ान का मिला लाभ 
शर्मा ने कहा कि मोदी ने शिमला दौरे के दौरान यहां सस्ती हवाई उड़ान की बात कही थी, लेकिन वे बताएं कि हवाई चप्पल पहनने वाले कितने लोगों को इसका लाभ मिला। चप्पल पहनने वाले कैसे छोटे से सफर के 20 हजार किराया देंगे। शर्मा ने शहीदों के नाम पर राजनीति करने पर भी हमला बोला।