अपनी भाषा पर संयम रखें अग्निहोत्री, नहीं तो दिल्ली जैसी होगी हालत :CM

Tuesday, Feb 11, 2020 - 03:55 PM (IST)

शिमला(योगराज): विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री के बयानों को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खासे नाराज चल रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने कहा कि अग्निहोत्री प्रदेश में अनाप शनाप बयानबाज़ी कर रहे है और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसे लोग सहन नहीं करेंगे।मुकेश अग्निहोत्री अपनी भाषा पर संयम रखें, नही तो हिमाचल के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की हालात दिल्ली जैसी होगी। सरकार विपक्ष के लिए नही बल्कि प्रदेश की जनता के लिए काम कर रही है यही वजह है कि लोकसभा से लेकर उपचुनाव में भी भाजपा को आपार जनसमर्थन मिला है।

बजट को लेकर विपक्ष के सवालों पर उन्होंने कहा कि बजट प्रदेश की जनता के हितों को ध्यान में रख कर पेश होगा। सरकार प्रदेश के जनता के प्रति बचनबद्ध है और प्रदेश की भलाई के लिए कार्य करती रहेगी। इसलिए विपक्ष के नेता अपनी मर्यादा में रहकर बयानबाज़ी करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में रुझान आम आदमी पार्टी की तरफ साफ नजर आ रहे है। दिल्ली में एक बार फ़िर से आम आदमी पार्टी सरकार बनाती दिख रही है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली चुनाव में केजरीवाल को जीत की बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का दिल्ली में वोट बैंक बढ़ने के साथ सीटों में भी इजाफा हुआ है। जिससे साफ है कि दिल्ली में भाजपा नेताओं ने जो मेहनत की उसका ये नतीजा है। बाकी लोकतंत्र में हार जीत लगी रहती है। भाजपा आने वाले चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी व जहाँ भाजपा की सरकारें है ऐसे राज्यों में अच्छा काम करेगी। उन्होंने ने राजभवन में आयोजित अलंकरण समारोह के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात कही। सीमेंट के बढ़ते दामों को लेकर भी उन्होंने कहा कि उद्योग मंत्री को सीमेंट कंपनियों से इस विषय पर बात करने को कहा है। सीमेंट की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर सरकार चिंतित है जल्द समाधान किया जाएगा।

kirti