सरकार की नाकामियों के खिलाफ BJP लाएगी निंदा प्रस्ताव

Friday, Jul 28, 2017 - 11:28 PM (IST)

शिमला (विकास शर्मा): भाजपा ने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इसी के चलते शुक्रवार को शिमला में पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित अन्य पधाधिकारियों ने भाग लिया। इस दौरान सत्ती ने बताया कि बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 29 और 30 जुलाई को शिमला में आयोजित की जा रही है। इस बैठक में विधानसभा चुनावों को लेकर मंथन होगा। बैठक में जे.पी. नड्डा, शांता कुमार व अनुराग ठाकुर सहित प्रदेश के सभी बड़े नेता और सदस्य भाग लेेंगे।

प्रदेश के विधानसभा चुनाव समय पर ही होंगे
बैठक में प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों, बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं केंद्र की योजनाओं पर सरकार की नाकामियों के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाया जाएगा। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव समय पर ही होंगे और बीजेपी के टिकट आबंटन का निर्णय चुनाव समिति एवं आलाकमान ही करेगा। उन्होने कहा कि कांग्रेस में फूट और लेटर बम सरकार की गलत नीतियों का नतीजा है, जिसकी वजह से कांग्रेस के कुछ नेता पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं और उनके संपर्क में भी हंै। बीजेपी में कोई भी यदि बिना शर्त आना चाहे तो उसका स्वागत है ।

अब तो लड़ाई सिर्फ आठ और साठ की 
उन्होंने कहा कि अब हिमाचल में सत्ता की जंग खत्म हो चुकी है, बीजेपी की सरकार बनना तय है। अब तो सिर्फ आठ और साठ की लड़ाई बची है। यह बात बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने शिमला में आयोजित की जा रही पदाधिकारियों की बैठक के दौरान कही। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के पिछले साढ़े चार सालों में लगभग डेढ़ सौ रेप के मामले सामने आए, जिन्हें सरकार ने दबाने की कोशिश की।