अभिनेत्री रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका शादी के बंधन में बंधी

Friday, Mar 10, 2023 - 11:01 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): अभिनेत्री रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक शादी के बंधन में बंध गईं। शिमला के वुडविला पैलेस में पूरे रीति-रिवाज के साथ ज्योतिका का विवाह हुआ। इस दौरान ज्योतिका का पूरा परिवार शादी समारोह में उपस्थित रहा है और धूमधाम से शादी की रस्में निभाई गईं। रुबीना ने शादी के यादगार पलों की तस्वीरें सोशल नैटवर्किंग प्लेटफार्म पर शेयर कीं। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते ही ये वायरल हो रही हैं और रुबीना के फैंस रुबीना और उनके परिवार को बहन की शादी की बधाई दे रहे हैं। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी शादी समारोह के दौरान उपस्थित रहे और रुबीना और अभिनव के साथ भी कई फोटो सोशल नैटवर्किंग प्लेटफार्म पर शेयर की गईं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि रुबीना और अभिनव की भी शादी शिमला के वुडविला पैलेस में ही जून, 2018 में हुई थी और अब उनकी छोटी बहन की भी शादी उसी स्थान पर हुई। 

रुबीना ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट लिखे हैं। शादी के दौरान ज्योतिका ने लाल जोड़ा पहना और यह फोटो शेयर कर रुबीना ने लिखा  ...और हमारी छोटी सी बच्ची अब शादीशुदा बन गई है। रुबीना ने दूल्हे के लिए लिखा, इतनी खुश मैं और कभी नहीं हो सकती थी रजत शर्मा क्योंकि आपने हमारे घर में हमारे परिवार में एंट्री मारी है। अभी और हमेशा के लिए। एक पोस्ट में रुबीना ने बताया कि अभिनव शुक्ला और सार्थक दुल्हन के भाई बनकर आए। 

इससे पहले रुबीना ने अपनी बहन की हल्दी की रस्म में परिवार सहित खूब मस्ती की। रुबीना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और उन्होंने बिग बॉस सीजन 14 का खिताब भी अपने नाम किया था। जिला शिमला के चौपाल की रुबीना ने टैलीविजन की दुनिया में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। रुबीना दिलैक की बहन की शादी में हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध गायक कुलदीप शर्मा ने खूब रौनक लगाई। उन्होंने इस दौरान बेहतरीन प्रस्तुति से शादी समारोह में आए लोगों का दिल जीत लिया। रुबीना दिलैक ने भी परिवार के सदस्यों के साथ कुलदीप शर्मा के गानों पर खूब नाटी की। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay