Actress भूमिका चावला ने वैब सीरीज ब्रह्म के सैट पर मनाया Birthday

Friday, Aug 23, 2019 - 09:02 PM (IST)

शिमला: अभिनेत्री भूमिका चावला ने वैब सीरीज ब्रह्म के सैट पर अपना जन्मदिन मनाया। वैब सीरीज की शूटिंग के बीच उन्होंने अपने सह कलाकारों के साथ जन्मदिन मनाया। इसके अलावा उन्होंने ढली स्थित स्कूल फॉर चिल्ड्रन विद स्पैशल एबिलिटीज में बच्चों के साथ भी कुछ समय बिताया। इस दौरान उन्होंने बच्चों के लिए लंच का आयोजन किया। जन्मदिन मनाने के बाद भूमिका चावला ने अपने विचार सोशल मीडिया पर भी सांझा किए। उन्होंने इस दौरान स्कूल फॉर चिल्ड्रन विद स्पैशल एबिलिटीज में कार्यरत स्टाफ व शिक्षकों की खूब प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि इस स्कूल के स्टाफ व शिक्षकों से मिलना उनके लिए गर्व का विषय है क्योंकि इन्हें बड़े-बड़े शहरों में अधिक सैलरी के साथ अच्छी नौकरी मिल सकती थी लेकिन इन्होंने जीवन में मानवता व आतंरिक शांति को चुना है।

शिमला में शूटिंग पूरी, चायल में जारी

अभिनेत्री भूमिका चावला वैब सीरीज ब्रह्म की शूटिंग के सिलसिले में शिमला आई हैं। इस दौरान भूमिका सहित अन्य कलाकारों पर कई दृश्य फिल्माए गए। बीते दिनों में इस वैब सीरीज की शूटिंग ताराहाल स्कूल के अलावा पॉटर हिल्स सहित अन्य स्थानों पर हुई। अब इसकी शूटिंग शिमला में पूरी हो गई है और चायल में शूटिंग जारी है, जो जल्द पूरी हो जाएगी। इस वैब सीरीज में मुख्य कलाकारों में अभिनेत्री कल्कि व भूमिका चावला के अलावा संजय सूरी, एजाज खान, ओमकार कपूर आदि शामिल हैं। महिला केंद्रित यह वैब सीरीज एक साइकलॉजिकल थ्रिलर है। इस वैब सीरीज में कुल 8 एपिसोड होंगे।

पहाड़ों की रानी शिमला की वादियों पर फिदा हुईं भूमिका चावला

अभिनेत्री भूमिका चावला पहाड़ों की रानी शिमला की वादियों पर फिदा हो गई हैं। उन्होंने शूटिंग से फुर्सत के पलों में यहां की हसीन वादियों को निहारा और फोटो भी खींचे। इन चित्रों को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया है।

18 सितम्बर को होगा वैब सीरीज ब्रह्म का प्रीमियर

वैब सीरीज ब्रह्म का प्रीमियर आगामी 18 सितम्बर को होगा। इसका एक ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जोकि दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Vijay