CID में तैनात पुलिस कर्मी पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, महिला शिक्षक ने दर्ज करवाया मामला

Wednesday, Sep 04, 2019 - 07:51 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में सीआईडी में तैनात एक पुलिस कर्मी पर महिला शिक्षक के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। पीड़िता ने इस बाबत सुंदरनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला शिक्षक कोलडैम में तैनात है। घटना वाले दिन शिकायतकर्ता महिला अपनी साथियों के साथ सलापड़ पुल से घर जा रही थी।

बस में आकर जबरदस्ती बात करने लगा आरोपी

इसी दौरान बस में एक अजनबी व्यक्ति आकर बैठ गया और जबरदस्ती उससे बात करने लग गया। महिला उपरोक्त व्यक्ति की इन हरकतों को नजरअंदाज करती रही। वहीं इस अजनबी व्यक्ति द्वारा महिला शिक्षक से फोन नंबर मांगा गया। इस दौरान पीड़ित महिला सलापड़ गैस प्लांट चौक पर अपनी साथियों संग बस से उतर गई। वहीं आरोपी ने भी बस से उतर कर उसका पीछा करना शुरू कर दिया और उसकी बाजू पकड़ ली।

पहले भी पीछा करने की कोशिश कर चुका है आरोपी

पीड़ित महिला के अनुसार आरोपी पहले भी उसका पीछा और उससे बात करने की कोशिश करता था। आरोपी वर्तमान में डैहर पावर हाऊस में सीआईडी यूनिट में तैनात है। वहीं थाना प्रभारी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि मामले में पुलिस ने सीआईडी यूनिट डैहर पावर हाऊस में तैनात पुलिस कर्मी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(ए) व 354(डी) में मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच जारी है।

Vijay