शोघी में ठेकेदार की हत्या कर भागा आरोपी 11 दिन बाद दिल्ली से गिरफ्तार

Friday, Oct 25, 2019 - 09:24 PM (IST)

शिमला: राजधानी शिमला के नजदीक शोघी में हुए एक ठेकेदार के मर्डर की अनसुलझी गुत्थी शिमला पुलिस ने सुलझा ली है। जानकारी के अनुसार शहर के उपनगर शोघी में 11 दिन पहले बिहारी मूल के एक ठेकेदार को उसके ही साथ काम करने वाले साथी ने पैसों के लेनदेन को लेकर सिर पर पत्थर मारकर मौत के घाट उतारा था। ठेकेदार की हत्या के मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने हत्या के 11 दिन बाद बिहार के कटिहार निवासी शादुल रहमान 24 आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर शिमला पहुंच गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूला है।

ठेकेदार ने पैसे कम दिए तो उतार दिया मौत के घाट

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ आरोपी ने बताया कि वह ठेकेदार जयराम के साथ मिलकर काम करता था। ठेकेदार के साथ शटरिंग और अन्य सामग्री का कार्य मेरा होता था और उसका हिसाब ठेकेदार के पास ही रहता था। ठेकेदार ने पैसों के हिसाब में हेर-फेर किया और जितना मेरा पैसा बनता था उससे कहीं कम दिया। पैसों के लेनदेन को लेकर 12 अक्तूबर को ठेकेदार के साथ विवाद हो गया और गुस्से में आकर ठेकेदार के सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई और शव शोघी के समीप पनोग के जंगल में फैंक दिया और फरार हो गया।

14 अक्तूबर को बरामद हुआ था ठेकेदार का शव

डीएसपी हैडक्वार्टर शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि ठेकेदार जयराम 12 अक्तूबर से लापता था और उसका शव पुलिस ने 14 अक्तूबर को बरामद किया। जयराम बिहार के मोतीहारी का रहने वाला था। पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने ठेकेदार को मौत के घाट उतारा था। इस संबंध में बालूगंज पुलिस ने धारा 302 व 201 के तहत केस दर्ज किया था। आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर शिमला लाया गया है।

Vijay