अभिषेक राणा का बड़ा वार, बोले-कोरोना संकट में भी सियायत कर रही जयराम सरकार

Wednesday, Jul 22, 2020 - 04:53 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): वैश्विक महामारी कोरोना से भिड़ने के लिए हवन यज्ञ में व्यस्त जयराम सरकार पर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि सामाजिक दूरियों को किनारा करके मास्क की परंपरा को तार-तार कर सरकार हवन यज्ञ करके कोरोना से जान छुड़ाने का प्रपंच कर रही है। जब लोग सरकार के मंत्रियों को कोरोना महामारी के इस दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहतों की याद दिलवा रहे हैं तो उन पर मुकद्दमे बनवाए जा रहे हैं।

जारी प्रैस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि आखिर सरकार में यह दोगुलापन क्यों है। जनता को प्रताडि़त करने का यह नुस्खा आखिर क्या है। क्यों कोरोना के दौर में भी सरकार जनता को प्रताडि़त व परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि होना तो यह चाहिए था कि सरकार इस संकट के दौर में जनता का साथ देती लेकिन सरकार हर दिन कोई न कोई बहाना बनाकर जनता को ही परेशान करने में लगी हुई है। पहले पैट्रोल-डीजल व बिजली के दाम बढ़ा दिए। उससे भी चैन न मिला तो बस किराये में बढ़ौतरी कर दी। रोजगार खत्म हो चुका है। दुकानदारों से लेकर हर वर्ग को दिन की रोटी के लाले पड़े हुए हैं।

उन्हांने कहा कि सरकार एक ओर हवन यज्ञ करके नियमों को दरकिनार कर ऑल इज वैल की दुहाई दे रही है तो दूसरी ओर कायदे-कानून को तोड़ने वालों के खिलाफ सिर उठा रही जनता पर मुकद्दमे बना रही है। आखिर सरकार की नजरों में इतना भेदभाव क्यों है।

Vijay