भाजपा सरकार की नीतियों से आक्रोशित हैं प्रदेश के कर्मचारी : अभिषेक राणा

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 07:03 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 31 मई के शिमला दौरे से एक दिन पहले हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम चालक-परिचालक यूनियन ने बसें न चलाने का फैसला लिया है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा कि प्रदेश के कर्मचारी सरकार की नीतियों के चलते आक्रोशित हैं। भाजपा की डबल इंजन सरकार एचआरटीसी कर्मचारियों की जायज मांग को लगातार नजरअंदाज कर रही है।  

हिमाचल प्रदेश में अधिकतर सरकारी विभागों में छठा वेतन आयोग लागू हो चुका है लेकिन एचआरटीसी कर्मचारियों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। एचआरटीसी के चालक और परिचालकों को पिछले 36 महीने से नाइट ओवरटाइम नहीं दिया गया है। निगम प्रबंधन ने उन्हें 2006 से लंबित एरियर का भुगतान भी नहीं किया है, साथ ही मेडिकल बिलों का भुगतान भी किया जाना बाकी है। एचआरटीसी कर्मचारियों के काम छोड़ो आंदोलन के चलते न सिर्फ आम जनता को आवाजाही में कठिनाइयां झेलनी पड़ेंगी बल्कि भाजपा की रैली में लोगों का पहुंचना भी मुश्किल हो जाएगा। 

अभिषेक ने कहा कि एचआरटीसी कर्मचारी राज्य सरकार और प्रबंधन के इस रवैये से नाखुश हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार पहले भी ओपीएस लागू करने की मांग कर रहे कर्मचारियों पर पानी की बौछार कर चुकी है और अब एचआरटीसी कर्मचारियों के सपनों पर भी बौछार करने के लिए तैयार है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News