अभिषेक राणा बोले-मोदी सरकार ने लाखों युवाओं को दिया बेरोजगारी का तोहफा

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 11:14 PM (IST)

सुजानपुर: हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने शुक्रवार को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बराहलड़ी, अणु, घनाल व लालड़ी गांवों व हमीरपुर शहर में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान विभिन्न बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने युवाओं को रोजगार देना तो दूर, उलटा मोदी सरकार की आॢथक नीतियों से तबाह हुए उद्योगों ने लाखों युवाओं की छंटनी करके उन्हें घर बिठा दिया है। उन्होंने कहा कि अकेला युवा वर्ग ही मोदी सरकार की वायदाखिलाफी का शिकार नहीं हुआ बल्कि समाज का हर वर्ग खुद को भाजपा की जुमलेबाजी से ठगा हुआ महसूस कर रहा है।

महंगाई ने तोड़ी आम आदमी की कमर
उन्होंने कहा कि महंगाई ने आम आदमी की कमरतोड़ कर रख दी है। पहले नोटबंदी फिर जी.एस.टी. की मार से छोटा व्यापारी तबका आॢथक बदहाली का शिकार हो गया है। देश का किसान आज भी आत्महत्या करने को मजबूर हो रहा है और मोदी शासन में किसानों द्वारा आत्महत्या का आंकड़ा बढ़ा ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा जुमलेबाजी व कागजी घोषणाओं से जनता को बहलाने की कोशिश की जा रही है।

हमीरपुर की रेल भी कागजों में ही दौड़ रही
उन्होंने कहा कि न तो हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास की एक भी बड़ी घोषणा धरातल पर साकार होती दिखाई दे रही है, न ही बिलासपुर में एम्स अस्पताल का निर्माण हो पाया है, न ऊना में मिनी पी.जी.आई. दिखाई दे रहा है और न ही देहरा में केंद्रीय विश्वविद्यालय का शिलान्यास हो पाया है। इसके साथ ही तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हमीरपुर की रेल भी कागजों में ही दौड़ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News