पोता बोला- दादा मेरे गुरु, चुनाव जीतकर दूंगा गुरु दक्षिणा

Thursday, Feb 21, 2019 - 04:22 PM (IST)

मंडी (नीरज): पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा ने स्पष्ट कर दिया है कि वह इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से हर हाल में चुनाव लड़ेंगे। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान आश्रय शर्मा ने कहा कि वह अपने दादा पंडित सुखराम को अपना राजनैतिक गुरू मानते हैं क्योंकि उनसे उन्हें सीखने को काफी कुछ मिला है। आश्रय शर्मा का कहना है कि वह इस बार लोकसभा का चुनाव लड़कर और उसे जीतकर अपने गुरू को गुरूदक्षिणा देंगे। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में आश्रय शर्मा ने कहा कि वह राजनीति में परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं बल्कि अपने दादा व गुरू की अंतिम इच्छा को पूरा करना चाहते हैं। 

आश्रय ने बताया कि उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र का दौरा शुरू कर दिया है और वह जहां भी जा रहे हैं उन्हें लोगों का पूरा सहयोग और आशवार्द मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम ने मंडी संसदीय क्षेत्र में जो विकास कार्य किए हैं जनता उन्हें आज भी इसके लिए याद करती है और उनके चुनाव लड़ने को लेकर जनता में भारी उत्साह है। आश्रय शर्मा ने कहा कि पंडित सुखराम राजनीति के चाणक्य माने जाते हैं और उन्हें भी सुखराम से काफी कुछ सीखने को मिला है।

आश्रय शर्मा ने कहा कि उनके दादा पंडित सुखराम की यह अंतिम इच्छा है कि उनका पोता इस बार मंडी से लोकसभा का चुनाव लड़े और यह इच्छा वह भाजपा हाईकमांड और सभी शीर्ष नेताओं सहित मंडी की जनता के समक्ष रख चुके हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने और पंडित सुखराम ने हाईकमांड के पास अपनी बात रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और उन्हें पूरा विश्वास है कि हाईकमांड उन्हें इस बार यह मौका जरूर देगी और पंडित सुखराम की इच्छा को पूरा करेगी। बता दें कि पंडित सुखराम मंडी संसदीय क्षेत्र से तीन बार सांसद चुने गए और तीनों बार केंद्र में मंत्री रहे। आश्रय शर्मा का मानना है कि मंडी सीट पंडित सुखराम की विरासत है और यहां पर सुखराम के जो अधूरे सपने रह गए हैं वह उन्हें पूरा करना चाहते हैं।








 

Ekta