एक और भाजपा नेता की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, चौधरी के संपर्क में आए थे

Saturday, Aug 08, 2020 - 04:05 PM (IST)

शिमला : प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भाजपा के एक और  भाजपा नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रदेश के प्रदेश प्रवक्ता खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सुखराम चौधरी के संपर्क में आने के बाद उन्होंने अपना और परिवार को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहला उनकी तबीयत ठीक है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिन में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। बता दें कि अभी हाल ही में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। बलदेव तोमर भी उनके संपर्क में आए थे और अब कोरोना सैंपल जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। तोमर के परिवार दो सदस्य भी संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की पत्नी और उनके नजदीकी रिश्तेदार भी पॉजिटिव निकले हैं। सिरमौर जिला से अब तक 13 नए मामले आए हैं। इसमें 10 पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। 

अब तक हिमाचल में बीजेपी के तीन बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। 26 जुलाई को नादौन से बीजेपी के पूर्व विधायक व एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद 6 अगस्त को ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उनकी दो बेटियां, पीए, पीएसओ भी संक्रमित पाए गए थे। अब बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, इससे पहले मंडी में भी बीजेपी का एक नेता संक्रमित निकला था। ऐसे में बीजेपी के लिए यह चिंता का विषय हो सकता है।

Edited By

prashant sharma