HAS की लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण हुए 66 उम्मीदवार

Friday, Nov 01, 2019 - 10:22 AM (IST)

शिमला (अभिषेक): हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी (एच.ए.एस.) की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। यह लिखित परीक्षा 9 से 15 सितंबर तक आयोजित हुई थी। लिखित परीक्षा में 66 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए हैं और पर्सनैलिटी टैस्ट के लिए क्वालीफाई हुए थे। पर्सनैलिटी टैस्ट 21 से 29 नवंबर तक आयोजित होगा और 24 नवंबर को पर्सनैलिटी टैस्ट नहीं होगी।

उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी प्रीलिमिनरी परीक्षा में 527 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए थे लेकिन इनमें से 449 उम्मीदवार ही लिखित परीक्षा में बैठे। इसके बाद बीते सितंबर माह में हुई लिखित परीक्षा में 66 उम्मीदवार ही उत्तीर्ण हुए। अब विज्ञापित किए गए 27 पदों के लिए पर्सनैलिटी टैस्ट नवंबर माह में आयोजित होगा।

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की सचिव राखिल काहलों ने बताया कि वीरवार को हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी (एच.ए.एस.) की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। परिणाम आयोग की वैबसाइट पर भी उपलब्ध करवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि पर्सनैलिटी टैस्ट का शैड्यूल, कॉल लैटर्स, अटैस्टेशन फार्म व अन्य जरूरी सूचना को उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों के लिए आयोग की वैबसाइट पर शीघ्र अपलोड कर दिया जाएगा।

Edited By

Simpy Khanna