जालंधर-पठानकोट NH पर 6 गाड़ियाें में भीषण टक्कर, स्कूटी सवार घायल

punjabkesari.in Friday, Apr 17, 2020 - 07:19 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार शाम लगभग 4:40 पर हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि जब एक सैंटरो कार (पीबी 54सी-3138) में पंजाब पुलिस के जवान पठानकोट से अपनी ड्यूटी से वापस आ रहे थे तो इस दौरान विपरीत लेन में पठानकोट की तरफ जा रहे स्कूटी सवार से उनकी कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।
PunjabKesari, Accident Image

वहीं सामने दुर्घटना हुई देखकर 2 अन्य कारें भी मौके पर रुक गईं। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहा एक मालवाहक कैंटर अनियंत्रित होकर पहले तो वहां खड़ी कारों से जा टकराया और फिर राजमार्ग के डिवाइडर पर जा चढ़ा। वहीं पीछे से आ रहा एक अन्य कैंटर पुन: इन गाड़ियाें से टकरा गया। गनीमत यह रही कि जिस समय कैंटर ने उक्त कारों को टक्कर मारी उस समय कारों के सवार दुर्घटना में घायल व्यक्ति को देखने के लिए उतर चुके थे।
PunjabKesari, Accident Image

बता दें कि उक्त कारों में से एक कार (पीबी 35वाई-9220) में पंजाब का एक व्यक्ति यहां अपने किसी उद्योग के श्रमिकों को लॉकडाऊन का उल्लंघन कर बिना कर्फ्यू पास के राशन देने जा रहा था कि रास्ते में दुर्घटना हुई देखकर रुक गया लेकिन पीछे से तेज गति से आ रहे कैंटर (पीबी 06एफ-2743) कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में गाड़ियाें को काफी नुक्सान हुआ है।
PunjabKesari, Accident Image

किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर सब इंस्पेक्टर रमेश बैंस पुलिस दल सहित दुर्घटनास्थल पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। वहीं घायल को सरकारी एम्बुलैंस में पठानकोट अस्पताल भिजवा दिया गया है। घायल व्यक्ति की पहचान अशोक कुमार निवासी मोहटली के रूप में हुई है जोकि पास ही के एक होटल में क्वारंटाइन किए गए अपने भतीजे को खाना देने जा रहा था कि रास्ते में कार से टकरा गया। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस ने गाडिय़ों को कब्जे में लेकर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News