रिटायर्ड टीचर के 2 खातों से निकले 40 लाख, बैंक कर्मियों पर लगा मिलीभगत का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 09:54 PM (IST)

नूरपुर (ब्यूरो): नूरपुर क्षेत्र के सुलयाली बैल्ट के लरुंह गांव निवासी शुभराज के नूरपुर स्थित पीएनबी के 2 खातों से लगभग 40 लाख रुपए की राशि निकाल ली गई है। इसके अलावा उनके बैंक में जमा 10 लाख की एफडी से भी बैंक द्वारा किसी को लोन दे दिया गया है। थाना नूरपुर में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार 12 से 23 मई तक दोनों खातों से उक्त राशि को निकाला गया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि 11 मई को उसके खाते को होल्ड करके 12 मई से बैंक द्वारा डुप्लीकेट आईडी तैयार करवा कर उसके खाते से पैसे निकाले गए हैं। रिटायर्ड अध्यापक ने बताया कि उसके एक खाते से 30 लाख रुपए व अन्य खाते से 9 लाख 65 हजार रुपए की राशि निकाली जा चुकी है।

पीड़ित व्यक्ति के अनुसार उसने घर का काम लगाया हुआ था, जिसके चलते पैसे निकालने वह बैंक गया था। जब खाते से इतनी बड़ी राशि गायब हुई तो उसने बैंक को बताया। पीड़ित ने बैंक पर आरोप लगाया है उक्त सारा फ्रॉड बैंक के कर्मचारियों की मिलीभगत से हुआ है। थाना प्रभारी नूरपुर मोहन लाल भाटिया ने बताया कि पुलिस द्वारा गत शाम को इस संदर्भ में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की तहकीकात जारी है और पुलिस पीड़ित के खाते से हुए गबन की जांच-पड़ताल में जुटी है।

वहीं पीएनबी नूरपुर के मैनेजर अमित कुमार ने कहा कि इस संदर्भ में एफआईआर हुई है। यह कैसे हुआ है, जांच का विषय है। अभी इस संदर्भ में कोई बयान नहीं दिया जा सकता। पुलिस को फुटेज बगैरह मुहैया करवाई जाएगी ताकि फ्रॉड का पता चल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News