बड़ी सफलता : शिमला में चिट्टा व चरस बरामद, मां-बेटे सहित 4 लोग गिरफ्तार

Saturday, May 23, 2020 - 04:46 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): कोविड-19 के चलते जहां पूरे प्रदेश में लॉकडाऊन लगा है, वहीं कुछ नशा तस्कर अपने धंधे से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों पर पुलिस भी लगातार शिकंजा कस रही है। ताजा मामले मेंं शिमला में पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्थानों पर चिट्टे और चरस के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पहले मामले में पुलिस की एसआईयू टीम ने छोटा शिमला थाना के अंतर्गत विकासनगर में जुब्बड़हट्टी के रहने वाले मां-बेटे को 3.24 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस ने विकासनगर में एक कार (एचपी 63-5562) को जांच के लिए रोका तो कार में प्रणव (25) और उसकी मां सवार थी। तलाशी के दौरान कार के डैशबोर्ड से 3.24 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरा मामला बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत टुटीकंडी का है, जहां बीती रात एक कार (एचपी 03सी-4868) में सवार 2 युवकों से 26 ग्राम चरस पकड़ी गई है। आरोपियों की पहचान गौरव ठाकुर निवासी ओल्ड बस स्टैंड और अंकुश चंदन निवासी कृष्णानगर के रूप में हुई है। एसपी शिमला ओमापत्ति जम्वाल ने मामलों की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Vijay