35 वर्षीय विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, मौत

Wednesday, May 29, 2019 - 09:18 AM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत वायला के सिहलड़ी गांव में एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय पुष्पा देवी पत्नी देशराज निवासी सिहलड़ी पिछले काफी समय से दिगामी तौर से परेशान चल रही थी। घर में परिवार के सभी सदस्यों को रात का भोजन परोसने के बाद पुष्पा देवी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जब पति देशराज सुबह 4 बजे उसको उठाने लगा तो वह नहीं उठी। इस दौरान उसने पुष्पा की ऐसी हालत को देखते हुए परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया और उसको सिविल अस्पताल सुंदरनगर में लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुष्पा अपने पीछे एक 12 साल का बेटा छोड़ गई है, जबकि परिवार में वृद्ध ससुर, देवर व देवरानी भी रहती है। पुष्पा का पति मंडी में अपना निजी व्यवसाय करता है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमात्म करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और मामला दर्ज कर गहनता से छानबीन की जा रही है।

Ekta