मंडी में कोरोना के 35 नए मामले, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की नैगेटिव आई रिपोर्ट

Friday, Oct 02, 2020 - 08:01 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम): नेरचौक मेडिकल कॉलेज में हुई सैंपलों की जांच में कोरोना के 35 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें सुंदरनगर, बालीचौकी, सदर मंडी, सरकाघाट, गोहर, करसोग व बल्ह के मामले हैं जबकि 4 मामले रैपिड एंटीजन टैस्ट से पाजिटिव आए हैं। जिला मंडी के अलावा डैहर में लिए गए बरमाणा एसबीआई के 3 कर्मचारियों के सैंपल भी पॉजिटिव आए हैं। जिला में कोरोना संक्रमण के मामले अब 1784 पहुंच गए हैं जिसमें से 1217 लोग स्वस्थ होकर घर भेजे जा चुके हैं जबकि अभी भी 566 लोग होम आईसोलेशन व कोविड केयर सैंटर में उपचाराधीन हैं। सीएमओ डॉ. देवेंद्र शर्मा ने नए मामलों की पुष्टि की है। जिला में 25 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। शुक्रवार को नेरचौक में मात्र 140 सैंपलों की जांच हुई जबकि देर रात तक चले 2 दिनों के पैंडिंग सैंपलों में से 35 मामले पाजिटिव आए हैं।

रिपोर्ट नैगेटिव आने के बाद मुकेश अग्निहोत्री मनाली रवाना

उधर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी शुक्रवार को कुल्लू जिला प्रशासन के आग्रह पर नेरचौक मेडिकल कॉलेज में अपना रैपिड एंटीजन टैस्ट करवाया और रिपोर्ट नैगेटिव आने के बाद वह मनाली के लिए निकल गए। बता दें कि उन्हें प्रदेश सरकार की ओर से अटल रोहतांग टनल के शुभारंभ मौके पर विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया है, जिसका शनिवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 बजे उद्घाटन करेंगे।

मंडी में की कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से गुप्त मंत्रणा

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष ने शुक्रवार सुबह 10 बजे नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचे और वहां कुछ देर रुकने के बाद अपनी रिपोर्ट लेकर मंडी पहुंचे। यहां उन्होंने कुछ अपने खास कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से गुप्त मंत्रणा भी की। उन्होंने मंडी जिला में संगठन के कामकाज और चल रही आपसी तनातनी का भी फीडबैक लिया।

सांसद रामस्वरूप शर्मा की कोरोना रिपार्ट भी नैगेटिव

इधर, सांसद रामस्वरूप शर्मा की कोरोना रिपार्ट भी नैगेटिव आई है जो 5 दिन से कुल्लू में ही आईसोलेट थे। अब रिपोर्ट मिलने के बाद वे मनाली निकल गए। वह भी अटल रोहतांग टनल शुभारंभ कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Vijay