कार के डैशबोर्ड से मिला 26 ग्राम चिट्टा, 3 युवक गिरफ्तार

Sunday, Jul 14, 2019 - 08:30 PM (IST)

कुमारसैन (नीरज सोनी): नशे के अवैध तस्करों के खिलाफ  पुलिस टीम को रविवार को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस थाना कुमारसैन के अंतर्गत एन.एच.-5 पर बिथल में पुलिस टीम ने 3 युवकों से 26 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 5.30 बजे पैट्रोल पम्प बिथल के निकट वाहनों की चैकिंग के दौरान शिमला की ओर से आ रही एक आल्टो 800 कार (एच.पी.06बी.-1156) को चैक करने पर उसमें सवार युवक घबरा गए।

गाड़ी के डैशबोर्ड में प्लास्टिक की थैली से बरामद हुआ चिट्टा

टीम ने जब शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के डैशबोर्ड में प्लास्टिक की थैली में 26 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ, जिस पर टीम ने गाड़ी में चालक सहित सवार तीनों युवकों को हिरासत में लिया। युवकों की पहचान गाड़ी का चालक विजय सिंह निवासी गांव पदमनगर पिपटी, तहसील रामपुर, जिला शिमला, जय प्रकाश निवासी गांव मुनिश, तहसील रामपुर व मंजीत निवासी गांव व डाकघर थैली चकटी, तहसील ननखड़ी के रूप में की गई है। 

मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि नशे के तस्करों के खिलाफ  पुलिस टीम ने विशेष अभियान चला रखा है। समाज में नशे का जहर घोलने वालों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा और अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Vijay