दंपति आत्महत्या मामला : मृतक का भाई-भाभी व भतीजी गिरफ्तार, 3 दिन के रिमांड पर भेजे

Saturday, Jul 18, 2020 - 06:58 PM (IST)

रोहड़ू (ब्यूरो): कटलाह पंचायत के तहत कलगांव में पति-पत्नी द्वारा एक साथ फंदा लगाकर जान देने के मामले में पुलिस ने मृतक शांता कुमार के भाई श्याम सुंदर, भाभी अंगिता व भतीजी तनुजा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को इन तीनों को न्यायालय में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर ले लिया है। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने बताया कि बीते दिन कलगांव निवासी शांता कुमार व उसकी पत्नी के शव गांव से कुछ दूरी पर जंगल में एक पेड़ से लटके मिले थे।

उन्होंने कहा कि पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने श्याम सुंदर व उसकी पत्नी अंगिता तथा बेटी तनुजा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ही उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया है। यह भी कहा गया कि बड़ा भाई श्याम सुंदर उन्हें काफी प्रताडि़त करता था तथा उन्हें खर्चा भी नहीं देता था। श्याम सुंंदर की बेटी तनुजा पर भी दोनों ने काफी टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

डीएसपी सुनील नेगी ने कहा कि पुलिस ने मृतक के भाई, भाभी व भतीजी को गिरफ्तार कर लिया है तथा फोन कॉल्स की डिटेल को भी खंगाला जा रहा है। उधर, मृतका के परिजनों ने भी श्याम सुंदर व उसकी पत्नी पर उन्हें प्रताडि़त करने के आरोप लगाए हैं।

Vijay