मंडी जिला को मिले 28 JBT शिक्षक, जानिए किसे कहां मिली तैनाती

Wednesday, Jan 23, 2019 - 12:07 PM (IST)

मंडी (सकलानी): प्रारंभिक शिक्षा विभाग मंडी ने वार्ड ऑफ एक्स सर्विसमैन व स्पोर्ट्स कोटे के तहत 28 जे.बी.टी. शिक्षकों की तैनाती कर दी है। विभाग द्वारा यह भर्ती बैच आधार पर की गई है। वार्ड ऑफ एक्स सर्विसमैन कोटे के तहत 23 जबकि स्पोर्ट्स कोटे से 5 जे.बी.टी. शिक्षकों की नियुक्ति की गई है। विभाग ने चयनित जे.बी.टी. शिक्षकों को 15 दिन के भीतर आबंटित किए गए स्कूलों में ज्वाइनिंग के निर्देश दिए हैं।

एक्स सर्विसमैन कोटे से किसे कहां मिली तैनाती 

पूनम कुमारी को शिक्षा खंड धर्मपुर-2 की राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला पिपली छतेड़ में तैनाती दी गई है। इसके अलावा बंदना कुमारी को गोपालपुर-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला त्रिफालघाट, दीपा कुमारी को सुंदरनगर-2 की राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला बेहली, चंपा देवी को द्रंग-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला बल्ह टिक्कर, स्नेहलता को औट की राजकीय प्राथमिक पाठशाला टिपरी सराय, ठाकुर सिंह को सराज-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला शालागाड़, मधु बाला को धर्मपुर-2 की राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला बरोटी, शिवानी को सुंदरनगर-1 की राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला (कन्या) सुंदरनगर, रजनी को औट की राजकीय प्राथमिक पाठशाला शाला निशार, मंगला शर्मा को सदर-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला डिडणू, वंदना को द्रंग-1 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला डरांगण, प्रवीना कुमारी को करसोग-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला कांढी टिक्कर, उष्मा को औट की राजकीय प्राथमिक पाठशाला साड़ा, राजेश कुमार को द्रंग-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला हुरंग, राजीव को करसोग-1 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला पुराना, शम्मी कुमारी को द्रंग-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला खाबल, सोमा देवी को चच्योट-1 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला पंगलियुर, रीमा कुमारी को धर्मपुर-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला ब्रांग, शेर सिंह को द्रंग-2 की राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला सवाड़, सुनील कुमार को करसोग-1 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला पलोह, नीता देवी को करसोग-1 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला सैंजली व संजय कुमार को करसोग-1 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला छबेरी में तैनाती की गई है।

स्पोर्ट्स कोटे में इन्हें मिली तैनाती

सतेश कुमार को शिक्षा खंड सराज-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला तांदी-1, सुनील कुमार को सुंदरनगर-2 की राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला बंदली, कपिल चौहान को सराज-2 की राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला सोमानाचणी, कृतिका को सदर-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला नवलाय व हेम सिंह को सराज-2 की राजकीय प्राथमिक पाठशाला मणि में तैनाती दी गई है।

Ekta