दिल्ली-मनाली बस में सफर कर रहे युवकों से पकड़ा 25.02 ग्राम चिट्टा

Monday, Sep 23, 2019 - 04:56 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में चिट्टे का काला कारोबार एक विकराल समस्या धारण करता जा रहा है। आलम यह है कि प्रदेश में चिट्टे का कारोबार पूरी तरह से अपने पैर जमा चुका है। ताजा मामले में मंडी पुलिस की एसआईयू टीम ने सुंदरनगर में नैशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित सलापड़ पुल के पास नाकाबंदी के दौरान दो युवकों से कुल 25.02 ग्राम चिट्टे (हैरोइन) की खेप बरामद कर हिरासत में लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार सोमवार को मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम एएसआई शेर सिंह के नेतृत्व में नाकाबंदी के दौरान सलापड़ पुल के पास मौजूद थी। इसी दौरान दिल्ली से मनाली की ओर जा रही एक हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस नंबर एचपी-66ए-1537 को चेकिंग के लिए रोका गया। बस के अंदर सीट 20 और 21 नंबर पर बैठे दो व्यक्ति जिसमें एक का नाम पुष्प राज(22 वर्ष) पुत्र गगन शर्मा निवासी गांव व डाकघर तलयाहड़ जिला मंडी से 15 .51 ग्राम और सुनील ठाकुर(21 वर्ष) पुत्र इंदर देव निवासी गांव घरवाहन डाकघर कोटली तहसील सदर जिला मंडी के कब्जा से 9.69 ग्राम हैरोइन बरामद की है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने 25.02 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि चिट्टे की खेप को लेकर आरोपी युवकों से गहनता से पूछताछ अमल में लाई जाएगी।

Ekta