SIU Team को मिली सफलता, Volvo Bus में सवार 2 युवक चिट्टे सहित गिरफ्तार (Video)

Saturday, Jan 19, 2019 - 07:31 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): विशेष अन्वेषण शाखा (एस.आई.यू.) मंडी की टीम ने सुंदरनगर में शनिवार को अब तक की सबसे बड़ी मात्रा में 59.48 ग्राम चिट्टा पकडऩे में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार एस.आई.यू. की टीम ने शनिवार सुबह सुंदरनगर में चंडीगढ़-मनाली एन.एच. पर स्थित धनोटू चौक पर नाकाबंदी की थी। इसी दौरान दिल्ली से मनाली की ओर आ रही एक प्राइवेट वोल्वो बस को पुलिस ने जांच के लिए रोका। जांच के दौरान बस के अंदर बैठे 2 युवकों से तलाशी के दौरान 59.48 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

मंडी जिला के रहने वाले हैं आरोपी

आरोपी मंडी जिला के नेरचौक व राजगढ़ इलाके के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान पराग गुप्ता (24) पुत्र रूप लाल गुप्ता गांव बग्गी तहसील बल्ह व अरुण ठाकुर (20) पुत्र घनश्याम ठाकुर गांव खियूरी तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस की एस.आई.यू. टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना बी.एस.एल. कालोनी को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

दिल्ली से लाया गया है चिट्टा

प्रारंभिक पूछताछ में इस पदार्थ को दिल्ली से लाने की जानकारी मिली है। पुलिस थाना बी.एस.एल. कालोनी सुंदरनगर ने युवकों के खिलाफ  एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 21 व 29 में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ ही दिनों में नववर्ष में एस.आई.यू. ने जिला में नशा तस्करी का यह छठा मामला पकड़ा है। यह कार्रवाई एस.आई.यू. प्रभारी इंस्पैक्टर सुनील सांख्यान की कार्रवाई में चल रही है। मामले की पुष्टि एडीशनल एस.पी. मंडी पुनीत रघु ने की है।

Vijay