शिमला में रात्रि कर्फ्यू के बीच सोलन के 2 युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार

Saturday, Dec 05, 2020 - 07:26 PM (IST)

शिमला (जस्टा): हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में नशीले पदार्थ का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन यहां युवकों को नशीले पदार्थों के साथ पकड़ा जा रहा है। पुलिस ने कर्फ्यू के बीच फिर जुब्बड़हट्टी रोड पर 2 युवकों से पास से 27.64 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। युवकों की पहचान जिला सोलन की अर्की तहसील के सुजाइला निवासी 36 वर्षीय हितेंद्र सिंह और बखालग निवासी 32 वर्षीय विशाल भारद्वाजके तौर पर हुई है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यह कामयाबी गश्त के दौरान मिली है।

जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम रात्रि कफ्र्यू के समय जब जुब्बड़हट्टी की तरफ गश्त पर थी तो इस दौरान पुलिस ने जुब्बड़हट्टी रोड पर मजठाई में एक कार को जांच के लिए रोका। कार जुब्बड़हट्टी की तरफ से आ रही थी, जिसमें 2 युवक सवार थे। पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान गाड़ी चलाने के बारे में युवकों से पूछताछ की तो वे घबरा गए, ऐसे में पुलिस को शक हो गया कि इनके पास नशीले पदार्थ हो सकते हैं।

पुलिस ने जब कार की जांच की तो चालक की सीट के नीचे एक पैकेट में चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस की दोनों युवकों से पूछताछ जारी है। पूछताछ में पुलिस यह पता लगा रही है कि इन्होंने यह चिट्टा कहां से लाया था और किस जगह पर इसकी सप्लाई करनी थी। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इनके पीछे कोई बड़ा तस्कर तो नहीं है। पुलिस शीघ्र ही दोनों को कोर्ट में पेश करेगी। मामले की पुष्टि एसपी शिमला मोहित चावला ने की है।

Vijay