पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, NH-21 पर नशे की खेप के साथ 2 छात्र काबू

Thursday, Jan 10, 2019 - 06:11 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): वीरवार को सुंदरनगर पुलिस ने 2 छात्रों से 1 किलो 306 ग्राम चरस बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस की टीम ने हैड कांस्टेबल ललित कुमार के नेतृत्व में नैशनल हाईवे-21 पर स्थित पुंघ बैरियर पर नाका लगा रखा था। इसी दौरान मंडी की ओर से बिलासपुर की ओर जा रही बाइक (CH 01AP-9493) को जांच के लिए रोका गया। चैकिंग के दौरान पुलिस दल ने बाइक सवार दोनों युवकों से 1 किलो 306 ग्राम चरस बरामद की।

पंजाब के एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रहे छात्र

आरोपी युवकों की पहचान सतीश कुमार (25) पुत्र रजत सिंह निवासी गांव बरारता, तहसील सरकाघाट, जिला मंडी और प्रदीप कुमार पुत्र शेर सिंह निवासी गांव कुंगड़ी, डाकघर सिलबधानी, तहसील पधर, जिला मंडी के रूप में हुई है। उक्त दोनों युवक पंजाब के किसी निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर एन.डी.पी.एस. एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

क्या बोले थाना प्रभारी सुंदरनगर

थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि सुंदरनगर पुलिस टीम ने एन.एच.-21 पर नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार 2 युवकों से 1 किलो 306 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 20, 29, 61 व 85 में मामला दर्ज कर आगामी शुरू कर दी है।

Vijay