बड़ी सफलता : नशीले पदार्थों के साथ 2 छात्र और एक मैकेनिक गिरफ्तार

Sunday, Jun 09, 2019 - 08:01 PM (IST)

शिमला: कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र भी अब चिट्टे की सप्लाई और इसका इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण राजधानी में नशीले पदार्थों के साथ पकड़े गए छात्र हैं। पुलिस ने शनिवार देर रात नाभा क्षेत्र में 3 आरोपियों को नशीले पदार्थों संग दबोचा है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से 2.76 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) व 2 नशीले इंजैक्शन बरामद हुए हैं। इनमें 2 आरोपी कॉलेज व आई.टी.आई. में पढ़ रहे हैं, वहीं तीसरा आरोपी पेशे से मैकेनिक है। आरोपियों की पहचान 23 वर्षीय कैथू निवासी शुभम रावत, 21 वर्षीय विपुल शर्मा और 20 वर्षीय फागली निवासी दीपक चौहान के तौर पर हुई है।

पुलिस को गश्त के दौरान मिली सफलता

पुलिस को यह कामयाबी गश्त के दौरान मिली है। पुलिस की टीम जब गश्त पर थी तो उक्त तीनों युवक रास्ते से गुजर रहे थे। जैसे ही इन्होंने पुलिस को देखा तो घबरा गए, ऐसे में पुलिस ने शक के आधार पर जब इनकी तलाशी ली तो चिट्टे के साथ नशीले इंजैक्शन बरामद हुए। पुलिस ने उसी समय तीनों युवकों को बालूगंज थाना पहुंचाया और गिरफ्तार किया।

कोर्ट में पेश किए जाएंगे आरोपी

पुलिस मामले में गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। पुलिस को शक है कि शायद इनके पीछे कोई बड़ा तस्कर होगा। ये लोग चिट्टा किस जगह से लाए थे और इसे किसे बेचना था, जल्द ही पूछताछ में इसका भी खुलासा हो सकता है। तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एन.डी. एंड पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और रिमांड पर लेने के लिए इन्हें अब कोर्ट में पेश किया जाएगा। एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay