पुलिस को नाके पर मिली बड़ी सफलता, चरस की खेप के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

Friday, Feb 22, 2019 - 07:04 PM (IST)

मंडी (नीरज): जोगिंद्रनगर पुलिस ने ढेलू के समीप नाकाबंदी के दौरान कार सवार 2 लोगों से चरस की बड़ी खेप बरामद की है। इस दौरान पुलिस को देख कार चालक ने बचने के लिए सड़क से नीचे छलांग लगा दी। हालांकि पुलिस ने कुछ ही दूरी पर उसे दबोच लिया। जानकारी के अनुसार वीरवार शाम को जोगिंद्रनगर पुलिस ने ढेलू के समीप नाके के दौरान जोगिंद्रनगर की ओर से आ रही एक कार को जांच के लिए रोका तो कार चालक हड़बड़ा गया और वह कार से भाग निकला। इस दौरान उसने सड़क से छलांग लगाकर भागने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने कुछ ही दूरी पर दबोच लिया।

कार की डिक्की में छुपाई थी चरस

कार सवार दोनों चरस तस्करों ने सुनियोजित तरीके से कार की डिक्की में 1 किलो 290 ग्राम चरस छुपाई थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने जोगिंद्र सिंह (35) पुत्र बाबू राम निवासी नगालियां चक तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा तथा ऋषि पाल पुत्र प्रेम चंद (35) गांव वांई अटारिया कंदरोड़ी इंदौरा जिला कांगड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान कार का नंबर व आर.सी. में अंकित नंबर में भी गड़बड़ी पाई गई, जिस पर अलग से मामला दर्ज किया गया है।

4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे आरोपी

डी.एस.पी. पधर मदनकांत ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अभियान जारी रहेगा। एस.एच.ओ. जोगिंद्रनगर संदीप शर्मा ने बताया कि आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है कि खेप कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी।

कई चरस व हैरोइन तस्कर हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि जोगिंद्रनगर पुलिस लागातार नशा माफिया के विरुद्ध अभियान छेड़े हुए है। पिछले कुछ दिनों में यातायात नियमों की जांच व नाकाबंदी के दौरान कई चरस व हैरोइन तस्कर पकड़े जा चुके हैं।

Vijay