IGMC में भिड़े 2 गुट, ईंट के वार से तीमारदार युवक घायल

Tuesday, May 07, 2019 - 09:43 PM (IST)

शिमला: आई.जी.एम.सी. में आए दिन लड़ाई थमती नजर नहीं आ रही है। सोमवार देर रात को 2 गुट आपस में ही भिड़ गए, जिसके चलते एक तीमारदार युवक के सिर पर चोटें आई हैं। जो युवक घायल हुआ है वह अपना उपचार करवाने आई.जी.एम.सी. में आया है। देर रात साढ़े 11 बजे के करीब जब युवक न्यू ओ.पी.डी. की तरफ बाहर निकला तो वहां पर 3-4 युवक बैठे हुए थे, ऐसे में उन युवकों ने तीमारदार से पूछा कि आप यहां पर क्यों आए हो। जब जवाब दिया गया तो चारों युवकों में से एक युवक ने तीमारदार युवक के सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया, ऐसे में तीमारदार युवक घायल हो गया।

आपातकालीन वार्ड के बाहर दोनों गुटों के बीच चले लात-घूंसे

इसके बाद घायल युवक ने भी मामले की सूचना अपने दोस्तों को दी, जिसके बाद तीमारदार युवक के दोस्त आई.जी.एम.सी. पहुंचे तो आपातकालीन वार्ड के बाहर फिर से दोनों गुटों के बीच लात-घूंसे बरसे। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बड़ी मुश्किल से मामला शांत करवाया गया। घायल हुए युवक ने लक्कड़ बाजार पुलिस को मामले की शिकायत की। रात के समय में जब यह लड़ाई हुई तो उस दौरान आई.जी.एम.सी. के सुरक्षा गार्ड ने मामले की सूचना पुलिस को दी। आई.जी.एम.सी. में शोर सुनाई देते ही तीमारदार और मरीज जाग उठे। पुलिस ने इस संबंध में फिलहाल मामला दर्ज नहीं किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस दोनों पार्टियों के पहले बयान लेगी उसके बाद मुकद्दमा दर्ज होगा।

3 युवक निर्माणाधीन न्यू ओ.पी.डी. में करे रहे हैं काम

बताया जा रहा है कि घायल हुए युवक के अलावा अन्य युवकों ने भी मारपीट करनेे के आरोप लगाए हैं। घायल हुए तीमारदार युवक ने आरोप लगाया है कि जिन 4 युवक ने उस पर हमला किया है वह नशे में थे। इनमें 3 युवक तो निर्माणाधीन न्यू ओ.पी.डी. में काम कर रहे हैं। एक अन्य युवक जिसने ईंट से सिर पर प्रहार किया है वह पहले आई.जी.एम.सी. में एक कैंटीन में काम करता था लेकिन अब वह काम नहीं करता है। बताया जा रहा है कि वह आई.जी.एम.सी. में ही घूमता रहता है। पुलिस दोनों गुटों के जल्द ही बयान लेगी। मामले की पुष्टि डी.एस.पी. हैडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने की है।

Vijay