हिमाचल से पंजाब ऐसे ले जाई जा रही थी नशे की बड़ी खेप, 2 युवक गिरफ्तार

Friday, Aug 30, 2019 - 10:10 PM (IST)

शिमला (जस्टा): शिमला पुलिस ने पंजाब के 2 युवकों से नशे की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। शुक्रवार देर शाम को पुलिस ने शोघी बैरियर के पास जब 2 युवकों को चैकिंग के लिए रोका तो उनके पास से 1 किलो 218 ग्राम चरस बरामद हुई। युवकों की पहचान बलकार पुत्र पाले राम और मनजीत पुत्र जोगिंद्र निवासी जिजारनगर मोहाली पंजाब के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 27 साल है। ये दोनों बाइक (पीबी 65-3160) पर सवार थे। बाइक को बलकार नामक युवक चला रहा था, वहीं पीछे बैठे मनजीत ने अपनी गोद में चरस से भरा बैग रखा था। ये दोनों युवक शिमला से पंजाब की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को युवकों के पीछे किसी बड़े तस्कर की आशंका

उक्त दोनों युवक सरेआम बैग में चरस ले जा रहे थे। पुलिस को शक है कि शायद इस तरीके से ये पहले भी चरस को ले जाते रहे होंगे। पुलिस को इनके पीछे किसी बड़े तस्कर की आशंका है। शिमला से पंजाब चरस ले जाने के मामले कम ही सामने आते हैं। इससे तो साफ जाहिर है कि इन युवकों के पीछे कोई बड़ा माफिया है जो किलोग्राम के हिसाब से चरस को सप्लाई कर रहा है।

पुलिस की पूछताछ में हो सकते हैं कई खुलासे

यह चरस पंजाब में किसे सप्लाई करनी थी और किस जगह से इसे लाया गया था, फिलहाल इस बात को लेकर अभी तक युवकों ने खुलासा नहीं किया। दोनों युवकों से पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस की पूछताछ में युवक कई खुलासे कर सकते हैं। जल्द ही पुलिस दोनों युवकों को कोर्ट में पेश करेगी। मामले की पुष्टि डीएसपी शिमला प्रमोद शुक्ला ने की है।

Vijay